होम / Flight Hijack: फ्लाइट में हुई देरी से परेशान हुआ यात्री, फ्लाइट हाईजैक का किया झूठा ट्वीट, गिरफ्तार

Flight Hijack: फ्लाइट में हुई देरी से परेशान हुआ यात्री, फ्लाइट हाईजैक का किया झूठा ट्वीट, गिरफ्तार

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : January 26, 2023, 10:18 pm IST

संबंधित खबरें

नई दिल्ली (After the tweet, Rathore was offloaded from the flight along with his bag and was allowed to board the flight after necessary checks) : पुलिस उपायुक्त (हवाईअड्डा) रवि कुमार सिंह ने बताया कि खराब मौसम के कारण दुबई-जयपुर का मार्ग दिल्ली डायवर्ट किया गया था। उन्होंने बताया कि आगे की कार्रवाई के लिए उसे स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है।

बुधवार को दुबई से जयपुर जाने वाली फ्लाइट के बारे में फ्लाइट हाईजैक का झूठा ट्वीट किया गया जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाई कि और आज गुरुवार को उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह व्यक्ति राजस्थान के नागौर का रहने वाला है और इसका नाम मोती सिंह राठौर है। मोती सिंह राठौर ने ही बुधवार को झूठा ट्वीट किया था कि दुबई से जयपुर जा रही फ्लाइट को हाईजैक कर लिया गया है।

पुलिस उपायुक्त (हवाईअड्डा) रवि कुमार सिंह ने बताया कि खराब मौसम के कारण दुबई-जयपुर का मार्ग दिल्ली डायवर्ट किया गया था। पुलिस ने कहा कि फ्लाइट सुबह 9:45 बजे उतरी और उसे दोपहर 1:40 बजे उड़ान भरने की मंजूरी दी गई। इस बीच, राठौड़ ने ट्वीट किया “फ्लाइट हाईजैक”। जिसके बाद राठौर को उनके बैग के साथ फ्लाइट से उतार दिया गया और आवश्यक जांच के बाद फ्लाइट को जाने दिया गया। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि आगे की कार्रवाई के लिए उसे स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने ट्वीट पोस्ट किया क्योंकि वह फ्लाइट के फंस जाने से निराश था। पुलिस ने कहा कि इस मामले में केस दर्ज किया गया और राठौर को गिरफ्तार कर लिया गया।

लेटेस्ट खबरें

Uttar Pradesh: नामकरण संस्कार के लिए जा रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा, 4 महिलाओं की मौत, 20 घायल
Lok Sabha Election: पैदा तो बहुत कर दिए…, बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव पर कसा तंज- Indianews
DC vs SRH : दिल्ली को उसके घर में हराना चाहेगी हैदराबाद, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Electronic Voting Machines: EVM को ले फैला रहा था भ्रम, केरल पुलिस का ऑनलाइन चैनल पर बड़ी कार्रवाई- Indianews
Asaduddin Owaisi: ‘रेहान बीफ शॉप जिंदाबाद…’ असदुद्दीन ओवैसी के इस वीडियो पर मचा बवाल- Indianews
Skin Tightening Home Remedies: झूलती लटकती स्किन ने बढ़ा दी है टेंशन, स्किन टाइटनिंग के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय-Indianews
Arvind Kejriwal: जेल में केजरीवाल को दी जा रही स्लो डेथ, AAP ने केंद्र सरकार पर लगाया बड़ा आरोप – Indianews