Fire in West Bengal Hospital वर्धमान में मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में आग, दम घुटने से एक मरीज की मौत

Fire in West Bengal Hospital

इंडिया न्यूज़, वर्धमान:

 

Fire in West Bengal Hospital  पश्चिम बंगाल के वर्धमान मेडिकल कॉलेज में यहां बने कोविड वार्ड में आज तड़के अचानक से आग लग गई। उस समय अधिकतर मरीज नींद की आगोश में सो रहे थे। जिसके चलते एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वार्ड में आग लगी देख मरीज घबरा गए और मरीजों में से ही किसी ने आग पर काबू पाने का प्रयास भी किया, लेकिन वह असफल रहे।

फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू Fire in West Bengal Hospital

वर्धमान मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के कोविड वार्ड में लगी आग की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग मौके पर पहुंच गए। फायर फाइटर्स से आग पर काबू पाया और मरीजों को वहां से निकाल कर दूसरे वार्ड में शिफ्ट करा दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि मृतक महिला की पहचान पूर्वी बर्दवान जिले की रहने वाली संध्या रॉय के रूप में हुई है।

फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू
फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू

Read More: Burning Bus in Surat सूरत में चलती बस में लगी आग, AC का कंप्रेसर फटने से बस आग के गोले में तब्दील

अस्पताल प्रशासन ने दिए जांच के आदेश Fire in West Bengal Hospital 

मामले की जांच करने के लिए अस्पताल प्रशासन ने जांच के आदेश दे दिए हैं। यह जांच पांच सदस्यीय टीम करेगी। वैसे अस्पताल पूरे मामले से पल्ला झाड़ते हुए अपने पुख्ता इंतजामों का दावा कर रहा है। वहीं पुलिस भी आग से हुई मौत का सच जानने के लिए जांच में जुटी है। लेकिन कुछ भी हो आग ने अस्पताल में एक घंटे तक तांडव मचाया है। जिसमें कोरोना मरीज की दम घुटने से मौत हो गई है।

Read More: Fire in Mumbai Building दम घुटने से 7 की मौत, 18 अस्पताल में दाखिल, 6 बुजुर्गों की हालत गंभीर

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

Latest news
Related news