होम / बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी,पुलिस ने दर्ज किया केस

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी,पुलिस ने दर्ज किया केस

Monu Kumar • LAST UPDATED : January 24, 2023, 11:33 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, छतरपुर: (Dhirendra Shastri of Bageshwar Dham received death threats, case registered)बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि एक फोन कॉल के जरिए धीरेंद्र शास्त्री को धमकी दी गई है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, धीरेंद्र शास्त्री को एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन कॉल कर ये धमकी दी गई है। छतरपुर के बमीठा थाने में धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई लोकेश गर्ग की ओर से उस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर इन दिनों छत्तीसगढ़ के रायपुर में दरबार लगाए हुए हैं। वहीं, धमकी मिलने के बाद धीरेंद्र शास्त्री की सुरक्षा सरकार और प्रशासन द्वारा पहले से ज्यादा बढ़ा दी गई है।

श्याम मानव को मिल चुकी है धमकी

इससे पहले, धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती देने वाले अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के श्याम मानव को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा को और कड़ा कर दिया गया है। गौरतलब है कि श्याम मानव ने धीरेंद्र शास्त्री पर अंधविश्वास को फैलाने और उसे बढ़ावा देने का आरोप लगाया था।

आरोपी की तलाश में पुलिस

छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा ने केस दर्ज होने की बात कही है। एसपी के मुताबिक, आरोपी का नाम अमर सिंह है। थाना बमीठा में धारा 506 और 507 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। फिलहाल पुलिस उस आरोपी की तलाश कर रही है।

श्याम मानव की धीरेंद्र शास्त्री को  चुनौती

बता दें कि अभी हाल ही में श्याम मानव ने धीरेंद्र शास्त्री को नागपुर में दिव्य दरबार लगाने की चुनौती दी थी। अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के श्याम का कहना था कि अगर धीरेंद्र शास्त्री उनके बीच दिव्य दरबार लगाते हैं और वही चमत्कार करके दिखाते हैं जो वे दावे करते हैं तो वो उन्हें 30 लाख रुपये देंगे। अब धीरेंद्र शास्त्री पर आरोप है कि वो चुनौती मिलने के बाद अपना दरबार समाप्ति तिथि से दो दिन पहले ही अधूरा छोड़कर भाग गए थे।

 

Also Read: गणतंत्र दिवस पर कौन होगा इस बार चीफ गेस्ट, कैसे और कहां मिलेगा परेड का टिकट,यहां पढ़िए

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Madhuri के दीवाने थे Sanjay Leela Bhansali, साथ काम करने के लिए किया सालों इंतेजार -Indianews
Rahul Dravid: राहुल द्रविड़ की सादगी ने जीता जनता का दिल, वीडियो वायरल-Indianews
Supreme Court on EVM: ईवीएम के हर वोट का पर्ची से मिलान करने की मांग वाली सारी याचिकाएं खारिज, जानें पूरा मामला- indianews
Realme C65: रियलमी धमाके को तैयार, आज भारत में लॉन्च करेगा सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन; जानें स्पेक्स और कीमत – indianews
Almond Oil: बादाम का तेल लगाने के ये हैं फायदे, दूर होंगी इससे जुड़ी परेशानियां-Indianews
24 साल पहले फरदीन खान के साथ काम करने से मना कर चुके थे Sanjay leela bhansali, बताई थी ये वजह -Indianews
Pro-Palestine Protests: फिलिस्तीन समर्थन में विरोध प्रदर्शन करना भारतीय छात्रा को पड़ा भारी, अमेरिकी पुलिस ने किया गिरफ्तार-Indianews
ADVERTISEMENT