होम / सुरक्षा बलों ने कुपवाड़ा में मार गिराए लश्कर के 3 आतंकी

सुरक्षा बलों ने कुपवाड़ा में मार गिराए लश्कर के 3 आतंकी

Vir Singh • LAST UPDATED : June 7, 2022, 1:09 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, श्रीनगर, (Encounter In Kupwara): केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने आज फिर तीन आतंकी मार गिराए। दो आतंकियों को कुपवाड़ा जिले के चकतारस कंडी इलाके में ढेर कर दिया। वहीं  सोपोर में एक अन्य मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया। कुपवाड़ा जिले के चकतारस कंडी इलाके में दहशतगर्दों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने यह जानकारी दी है। एक अधिकारी ने बताया कि मारे गए दहशतगर्द प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के हैं।

दहशतगर्दों में एक पाकिस्तानी, हथियार व दस्तावेज बरामद

अधिकारी ने बताया कि अभी कार्रवाई जारी है। उन्होंने बताया कि चकतारस कंडी में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसी आधार पर कार्रवाई की गई। आईजीपी विजय कुमार ने बताया मारे गए आतंकियों में एक पाकिस्तानी है और उसकी पहचान तुफैल के रूप में हुई है। उसके पास से मिले दस्तावेजों के अनुसार वह लाहौर के हंजाला का रहने वाला है। पांच मैगजीन व एक एके राइफल भी उसके कब्जे से बरामद की गई है। अभी इलाके में पुलिस और सेना का तलाशी अभियान जारी है।

बारामूला जिले के जालूर इलाके में कल भी मार गिराया था लश्कर का आतंकी

बारामूला जिले में कल भी सुरक्षा बलों के हाथों लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकी मारा था। वह भी पाकिस्तानी था। पुलिस के अनुसार तीन दहशतगर्द मौके से भागने में सफल रहे थे। एक अधिकारी के अनुसार सोपोर में जालूर इलाके के पानीपुरा जंगल में आतंकियों की मौजूदगी की खास सूचना पर सुरक्षा बलों ने वहां घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था। इस बीच मुठभेड़ हुर्ह और आतंकी मारा गया।

ये भी पढ़े : रिश्वत के आरोप में पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत गिरफ्तार

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

लेटेस्ट खबरें