सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर में मार गिराया एक आतंकी, 1 गिरफ्तार

इंडिया न्यूज, श्रीनगर, (Encounter In Kulgam): जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। कश्मीर जोन पुलिस ने टवीट कर आज यह जानकारी दी। मारा गया आतंकी प्रतिबंधित संगठन हिजबुल मुजाहिदीन का है। पुलिस के अनुसार आज तड़के खांदीपोरा इलाके में मुठभेड़ हुई।

आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर अभियान चलाया

पुलिस ने बताया कि आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च आपरेशन चलाया। जहां आतंकी छिपे थे, वहां से बाहर निकलने के सभी रास्ते बंद कर दिए गए थे। पुलिस के मुताबिक अब भी इलाके में अभियान जारी है।

बडगाम जिले में हाइब्रिड आतंकी व उसका मददगार अरेस्ट

पुलिस ने सूचना के आधार पर मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा का एक हाइब्रिड आतंकी और उसका मददगार भी दबोचा है। कल गिरफ्तार किए गए इस आतंकी के पास से चीन की बनी एक पिस्तौल व राइफल की 35 गोलियां जब्त की गई हैं। हाइब्रिड आतंकी की पहचान मुदस्सिर एजाज के रूप में हुई है।

वह हैदरपुरा का रहने वाला है। वहीं मददगार सैयद मुनतहा मेहराज न्यू कॉलोनी ओमपोरा का निवासी है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि मददगार जिले में एक्टिव आतंकियों को वाहन व अन्य सुविधाएं उपलब्ध करवाता था।

ये भी पढ़े : नुपुर शर्मा के बयान पर यूपी में भी कई जगह विरोध प्रदर्शन, हाई अलर्ट

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

हमारे साथ जुड़ें :  TwitterFacebook | YouTube

Latest news
Related news