Encounter In Jammu Kashmir जैश के तीन और आतंकी ढेर, 24 घंटे में 9 का सफाया

इंडिया न्यूज, श्रीनगर:

Encounter In Jammu Kashmir आतंकवाद के खिलाफ सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मी में बीते 24 घंटों में बड़ी कामयाबी हासिल की। ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर, अनंतनाग और कुलगाम में अलग-अलग मुठभेड़ों में सेना व अन्य बलों के जवानों ने मिलकर 9 आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों में श्रीनगर के जेवन इलाके में इसी माह 13 दिसंबर को पुलिस बस पर हमला करने वाले आतंकी भी शामिल हैं। मौके से हथियार भी बरामद किए गए हैं।

श्रीगनर के बाहरी इलाके में एक मकान में छिपे थे दहशतगर्द (Encounter In Jammu Kashmir)

श्रीनगर के बाहरी इलाके पंथा चौक में कल आधी रात बाद हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए। इस दौरान तीन पुलिसकर्मी व एक सीआरपीएफ का जवान घायल हो गए। संदिग्धों की मौजूदगी की गुप्त सूचना पर गोमांदर मोहल्ला में जब सुरक्षा बल मकान में दाखिल होने लगे, अंदर छिपे आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी। इस दौरान 4 जवान घायल हो गए। इस बीच अन्य सुरक्षा बलों को तीन दहशतगर्दों को ढेर कर दिया।

अनंतनाग के नौगाम में दो आतंकी ढेर (Encounter In Jammu Kashmir)

अनंतनाग के नौगाम में सुरक्षा बलों ने दो और आतंकियों मार गिराए। इस दौरान एक सैनिक भी जवान शहीद हो गया। मारे गए आतंकी जेवन में पुलिस बस पर हमले में शामिल थे। इससे पहले सुरक्षा बलों ने बुधवार रात को नौगाम और कुलगाम में जैश के तीन आतंकी मार गिराए थे। सेना की 15वीं कोर के जीओसी लेफ्टिनेंट जनरल डीपी पांडे ने बताया कि बीते पांच दिन में सुरक्षा बलों ने घाटी में 11 खूंखार आतंकियों को मार गिराया है।

Also Read :Big Strike on Terrorism जम्मू कश्मीर में छह आतंकी ढेर

इस महीने 24 आतंकी ढेर (Encounter In Jammu Kashmir)

आईजी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि इस महीने में अब तक पांच पाकिस्तानियों समेत 24 आतंकी मारे गए हैं। आतंकियों के कब्जे से अमेरिका निर्मित दो एम-4 कार्बाइन, 15 एके-47, दो दर्जन पिस्तौल, ग्रेनेड और आईईडी बरामद किए गए हैं। सुरक्षा बलों ने इस साल जैश के नंबर एक और नंबर दो को मारकर उसे बड़ा झटका दिया है।

Read More : Jammu Kashmir Militancy आतंकियों के लिए रहने व खाने-पीने का इंतजाम करने के आरोप में दो गिरफ्तार

Read More : Jammu Kashmir News दो आतंकी हमलों में एक जवान शहीद, एक व्यक्ति की हत्या

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Latest news
Related news