होम / Elon Musk: Twitter पर बैन अकाउंट की होने लगी वापसी, क्या Kangana Ranaut के अकाउंट से हटेगा बैन!

Elon Musk: Twitter पर बैन अकाउंट की होने लगी वापसी, क्या Kangana Ranaut के अकाउंट से हटेगा बैन!

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 19, 2022, 4:38 pm IST

संबंधित खबरें

Elon Musk Tweet: ट्विटर के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) की एंट्री के बाद से ही कंपनी में कई बदलाव होना शुरू हो चुके हैं। हर दिस इससे जुड़े कईं अपडेट सामने आते रहते है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही CEO पराग अग्रवाल को बाहर का रास्‍ता दिखाया था और उसके बाद कई कर्मचारियों से भी इस्‍तीफा मांगा गया।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उन लोगों को भी नौकरी से निकाला जा रहा है, जो लोग मैनेजमेंट के फैसले की आलोचना कर रहे थे और अब हाल ही में एलन मस्‍क ने ट्वीट कर बताया है कि कईं लोगों के ट्विटर अकाउंट्स से बैन हटा दिया है। वहीं ट्रम्प और कंगना रनौत को लेकर इस समय क्‍या स्थिति है तो यहां जानिए पूरी जानकारी।

एलन मस्‍क ने किया ट्वीट

आपको बता दें कि एलन मस्क ने शुक्रवार, 18 नवंबर को एक ट्वीट किया, जिसमें उन्‍होंने बताया है कि ट्विटर पर कई लोगों के अकाउंट से अब बैन हटा लिया गया है। इसमें कॉमेडियन कैथी ग्रिफिन, साइकोलोजिस्ट जॉर्डन पीटरसन और कंजर्वेटिव पैरोडी साइट बेबीलोन बी के ट्विटर अकाउंट्स शामिल है। उन्‍होंने ये भी बताया कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के अकाउंट पर अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है।

कंगना रनौत का क्‍या हुआ?

जानकारी के अनुसार बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्वीटर अकाउंट मई 2021 में पर्मानेंटली बैन कर दिया गया था। उस समय ट्विटर के प्रवक्ता ने कहा था कि हम ये बात स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि अगर कोई ऐसा ट्वीट भी करता है, जिससे ऑफलाइन नुकसान पहुंचने की आशंका है तो भी हम उस पर इसी तरह का एक्‍शन लेंगे।

बता दें कि उन्‍होंने ट्विटर के नियमों का बार-बार उल्लंघन किया है। उसकी वजह से ये कार्रवाई की गई थी। अभी भी कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को रिस्‍टोर नहीं किया गया है।

लेटेस्ट खबरें