DS Mishra Appointed as the Chief Secretary of UP जारी हुए आधिकारिक आदेश

DS Mishra Appointed as the Chief Secretary of UP जारी हुए आधिकारिक आदेश

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली/लखनऊ।

DS Mishra Appointed as the Chief Secretary of UP: विधान सभा चुनाव से ठीक पहले केंद्रीय आवास और शहरी कार्य मंत्रालय में सचिव दुगार्शंकर मिश्रा को उनके मूल कैडर वापस भेज दिया गया। यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने उन्हें मुख्य सचिव के रूप में नियुक्त करने के लिए प्रस्ताव भेजा था।

मिश्रा की सेवानिवृत्ति से महज दो दिन पहले एक आदेश में यह जानकारी दी गई। कार्मिक मंत्रालय ने एक आधिकारिक आदेश में कहा कि उत्तर प्रदेश कैडर के 1984 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) अधिकारी मिश्रा को उनके मूल कैडर में भेजा जा रहा है। मिश्रा शुक्रवार को सेवानिवृत्त हो रहे हैं।

मंत्रिमंडल नियुक्ति समिति ने दी मंजूरी  Cabinet Appointments Committee approved

DS Mishra Appointed as the Chief Secretary of UP: मंत्रिमंडल की नियुक्ति समिति ने उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा राज्य के मुख्य सचिव के रूप में प्रस्तावित नियुक्तिह्ण के लिए मिश्रा को उनके कैडर में भेजने की मंजूरी दे दी है। फिलहाल 1985 बैच के आईएएस अधिकारी राजेंद्र कुमार तिवारी उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव हैं। तिवारी फरवरी 2023 में सेवानिवृत्त होंगे। मिश्रा की नियुक्ति ऐसे समय में की जा रही है जब राज्य विधान सभा चुनाव की तैयारी कर रहा है जो अगले साल मार्च में होने की संभावना है।

Read More: AFSPA protest in Nagaland नगालैंड समेत पूर्वी 4 राज्यों में अफस्पा 30 जून 2022 तक लागू

Read More: Relief From Overloading Recovery At Toll Plazas : योगी सरकार ने ट्रांसपोर्टरों और व्यापारियों को दी  राहत, टोलप्लाजा पर ओवरलोडिंग वसूली से मिलेगी राहत

Connect With Us: Twitter Facebook

 

Latest news
Related news