दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का मेहमान बना गुजरात का सफाई कर्मचारी, आप चीफ के सामने लगा रोने

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली, (Delhi CM Kejriwal)। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का मेहमान आज गुजरात का एक सफाई कर्मचारी बना। वह अपने सामने आप के चीफ को देखकर रोने लगा। गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को सीएम आवास पर लंच करने पहुंचे।

उक्त दौरान सीएम ने गुजरात के एक सफाई कर्मचारी हर्ष सोलंकी को गले लगाकर स्वागत किया और उसके परिवार की शानदार मेजबानी की। इस दौरान हर्ष सोलंकी ने केजरीवाल को भीमराव अबेडकर की एक तस्वीर भी भेंट की।

सफाई कर्मचारी हर्ष ने दिल्ली के सरकारी स्कूल और अस्पताल का किया दौरा

दिल्ली पहुंचे गुजरात के सफाई कर्मचारी हर्ष सोलंकी ने अपने परिवार के साथ दिल्ली के एक सरकारी स्कूल और एक अस्पताल का दौरा कर उसका जायजा लिया। हर्ष और उसका परिवार केजरीवाल से मिलकर काफी प्रसन्न दिखे। इस मुलाकात के दौरान हर्ष थोड़े भावुक हो गए और उनकी आंखें भर आईं।

गौरतलब है कि अहमदाबाद में रविवार को आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा सफाईकर्मियों के साथ
टाउन हॉल में एक कार्यक्रम आयोजित था। उक्त कार्यक्रम के दौरान दलित युवक हर्ष सोलंकी ने केजरीवाल को अहमदाबाद में एक बैठक के दौरान आटोरिक्शा चालक के घर डिनर के निमंत्रण को स्वीकार करते हुए देखा था।

केजरीवाल ने सोलंकी को भोजन पर किया था आमंत्रित

उसी दौरान सोलंकी ने पूछा कि क्या केजरीवाल उसके घर भोजन के लिए आएंगे। जिसे केजरीवाल ने सहर्ष स्वीकार करते हुए कहा कि वह अहमदाबाद के अगले दौरे पर उसके घर अवश्य आकर भोजन करेंगे। इसके बाद केजरीवाल ने सोलंकी और उसके परिजनों को दिल्ली में उनके आवास पर भोज के लिए आमंत्रित किया था। जिसे स्वीकार करते हुए सोलंकी अपने परिवार के साथ दिल्ली पहुंचा है।

ये भी पढ़ें : Ankita Bhandari Murder: लोगों ने बद्रीनाथ-ऋषिकेश हाईवे किया जाम, रिसॉर्ट पर चले बुलडोज़र पर उठे सवाल

ये भी पढ़ें : पिछले 24 घंटे में आए कोरोना के 5,383 नए मामले

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news