होम / NDA में JDU की No Entry: चाचा-भतीजे से जनता परेशान, किसी हाल में नीतीश को नहीं करेंगे शामिल-जायसवाल

NDA में JDU की No Entry: चाचा-भतीजे से जनता परेशान, किसी हाल में नीतीश को नहीं करेंगे शामिल-जायसवाल

Monu Kumar • LAST UPDATED : January 30, 2023, 11:11 am IST

संबंधित खबरें

 दरभंगा।(No entry of JDU in NDA)  बीजेपी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल बिहार के दरभंगा जिले में दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद संवाददाताओं को संबोधित कर रहे थे इस मोके पर जायसवाल ने कहा कि भविष्य में हम किसी भी कीमत में नीतीश कुमार को भाजपा में शामिल नहीं करेंगे। नीतीश कुमार ने व्यक्तिगत विश्वसनीयता खो दी है। इस कारण से वो पिछले विधानसभा चुनाव में सिर्फ 43 सीटों पर सिमट कर रह गए और हम 74 सीट जीते थे।

उन्होंने आगे कहा कि इसके बावजूद भी प्रधानमंत्री मोदी ने बड़ा दिल दिखाते हुए नीतीश कुमार को ही मुख्यमंत्री बनाने का काम किया। लेकिन नीतीश कुमार ने ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको ठगा नहीं को चरितार्थ किया। अपने साथ रहने वाले हर किसी को उन्होंने ठगने का काम किया। पार्टी के सर्वश्रेष्ठ नेता की उदारता का गलत इस्तेमाल किया।

बिहार की जनता को पीएम नरेंद्र मोदी पर भरोसा

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि कार्यसमिति की बैठक में लक्ष्य तय हुआ है अगली बार लोकसभा की 36 से 38 सीटें जीतें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दो तिहाई बहुमत से फिर से प्रधानमंत्री बनाने का काम करें। प्रधानमंत्री मोदी एक बार फिर से बहुमत की सरकार के प्रधानमंत्री बनें, क्योंकि आज बिहार में जो गरीबों को मकान मिले हैं और राशन मिल रहा है, यह सब सिर्फ इसलिए हो रहा है, क्योंकि बिहार की जनता ने नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा किया।

बीजेपी ही एकमात्र उम्मीद

जायसवाल ने अपनी बात आगे रखते हुए कहा कि हम विश्वास दिलाते हैं कि बिहार की जनता ने जो विश्वास भाजपा और मोदी जी पर किया, उस पर हम खरे उतरेंगे। इस कार्यसमिति के बाद जिलों और मंडलों में भी कार्यसमिति होगी। विधानसभा चुनाव के संबंध में पूछने पर उन्होंने कहा कि इस बार अपने दम पर सरकार बनाएंगे। चाचा-भतीजे की उलटबाजी से बिहार की जनता परेशान हो चुकी है और बीजेपी पर उम्मीद की नजर टिकाए बैठी है।

Also Read: Union Budget 2023: बजट सत्र से पहले केंद्र सरकार ने आज बुलाई सर्वदलीय बैठक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

HMD Pulse: इन जबरदस्त फीचर के साथ लॉन्च हुई HMD Pulse सीरीज, जानिए इसकी खासियत- Indianews
Tiktok Ban: अमेरिकी राष्ट्रपति ने टिकटॉक पर प्रतिबंध वाले विधेयक पर किया हस्ताक्षर, सीनेट से भारी बहुमत से प्रस्ताव पारित – India News
Peepal Ke Upay: पीपल के पत्ते से ये समस्याएं होंगी जल्द दूर, बस अपनाएं ये तरीके- Indianews
Vivah Yog: इन जातकों को मिलता है मनचाहा वर, शादी भी हो जाती है जल्द- Indianews
DC vs GT: दिल्ली कैपिटल्स ने 4 रन से गुजरात टाइटंस को दी मात, पंत-अक्षर ने खेली ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी – India News
Maruti Suzuki: मारुति सुजुकी जल्द लॉन्च करेगी 3 SUV, कीमत इतनी कम कि सुनकर भरोसा नहीं होगा- Indianews
Affordable CNG Cars: कम दाम, बेहतरीन माइलेज के साथ-साथ इको-फ्रेंडली, शानदार हैं ये सीएनजी कारें- Indianews
ADVERTISEMENT