होम / CRPF Encounter with Naxalites 6 नक्सली ढेर, ऑपरेशन जारी

CRPF Encounter with Naxalites 6 नक्सली ढेर, ऑपरेशन जारी

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : December 27, 2021, 11:13 am IST

संबंधित खबरें

CRPF Encounter with Naxalites 6 नक्सली ढेर, ऑपरेशन जारी

इंडिया न्यूज़,नई दिल्ली:

CRPF Encounter with Naxalites: छत्तीसगढ़ तेलंगाना (Telangana and Chhattisgarh Border) सीमा पर आज सुबह सीआरपीएफ ने तेलंगाना ग्रे हाउंड्स इलाके में छिपे कुछ नक्सलियों को घेर लिया। इसके बाद दोनों ओर से गोलियां बरसने लगी। केंद्रीय सुरक्षाबल और पुलिस की संयुक्त टीम ने जवाबी कार्रवाई में (Naxal Encounter) छह नक्सलियों को ढेर कर दिया है। फिलहाल मुठभेड़ चल रही है। बता दें कि किस्ताराम थाना इलाके के जंगलों में कुछ नक्सली छिपे होने की सूचना पुलिस को मिली थी। इसके बाद पुलिस और सीआरपीएफ ने संयुक्त टीम बनाकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो घात लगागार बैठे नक्सलियों ने गोली चलानी शुरू कर दी थी।

नक्सलियों से चल रही है मुठभेड़ Naxal Encounter

CRPF Encounter with Naxalites: जानकारी देते हुए तेलंगाना के भद्रादरी कोठागुडम जिले के एसपी सुनील दत्त ने बताया कि हमारी फोर्स नक्सलियों के खात्मे के लिए ऑपरेशन चला रही है। अभी तक सुरक्षाबलों ने छह दहशतगर्दों (6 Naxal killed) को मार गिराया है। लेकिन जंगल में अभी कितने नक्सली और हैं इसके बारे में कुछ पुख्ता जानकारी नहीं हैं। नक्सलियों से (Naxal Encounter) मुठभेड़ सुबह से ही चल रही है। हम स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। हमारे जवान नक्सलियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कह चुके हैं लेकिन दूसरी ओर से गोली चला दी गई।

Read More : Threat of Naxalite Attack on Security Forces: सुरक्षा बलों पर उग्रवादियों के हमले की आशंका, खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अर्लट

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें