Covid and Omicron Late Night Update महाराष्ट्र में कोरोना के नए केस 8000 पार, दिल्ली में 1800 से चार कम

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Covid and Omicron Late Night Update देश में जिस तेजी से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं उससे इस महामारी की तीसरी लहर के साफ संकेत दिख रहे हैं। इसी के साथ कोरोना के नए स्ट्रेन ओमिक्रॉन के मामले भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सक्रिय मामलों मेें तेजी से वृद्धि हो रही है। ओमिक्रॉन के मरीज हालांकि ठीक भी हो रहे हैं पर इसके साथ इस वैरिएंट के कुल केसों में रोज बढ़ोतरी भी हो रही है। डॉक्टरों और एक्सपर्ट ने भी तीसरी लहर की आशंका व्यक्त की है।

Also Read : WHO Warning On Covid चरमरा सकती है दुनिया की स्वास्थ्य व्यवस्था

महाराष्ट्र में कोरोना के 8067 नए केस, इनमें ओमिक्रॉन के चार, कोविड से 8 मौतें (Covid and Omicron Late Night Update)

महाराष्ट्र में आज कोरोना के 8067 नए मामले सामने आए। इनमें से अकेले मुंबई में 5631 केस हैं। यह पिछले 24 घंटे के आंकड़े हैं। 8067 में ओमिक्रॉन के भी चार केस शामिल हैं, जिससे राज्य में इस नए वैरिएंट के मामलों की संख्या 454 हो गई है। प्रदेश स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कल की तुलना में आज लगभग 2700 ज्यादा केस दर्ज किए गए। इसी के साथ राज्य में 24,509 एक्टिव मरीज हो गए हैं। आठ कोरोना मरीजों की आज मौत भी हुई और 1766 ठीक हुए हैं।

Also Read : Omicron Cases in India 1000 सें 35 दूर ओमिक्रॉन के मामले, नए साल के जश्न पर लगी पाबंदियां

जानिए आज सुबह क्या थी स्थिति (Covid and Omicron Late Night Update)

केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से आज सुबह आठ बजे तक उपलब्ध करवाई गई जानकारी के अनुसार तब तक पिछले 24 घंटे में कोरोना 16,764 नए मामले मिले हैं, जिनमें ओमिक्रॉन के 309 केस शामिल हैं। कोरोना के केस देश में 66 दिन बाद एक दिन में 16 हजार से ज्यादा दर्ज हुए हैं। इस दौरान 220 कोरोना मरीजों की मौत हुई है। इनमें अकेले केरल में कोविड के 164 मरीजों की मौत हुई है। वहीं 22 कोरोना मरीजों की जान महाराष्टÑ में गई। (Covid and Omicron Late Night Update)

Also Read :Corona Omicron Overall India Update दिल्ली में सात माह बाद कोरोना के सबसे ज्यादा केस

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest news
Related news