होम / Corona Update 24 घंटे में 37 हजार से मिले कोरोना संक्रमित, करीब 1900 ओमिक्रॉन के मरीज

Corona Update 24 घंटे में 37 हजार से मिले कोरोना संक्रमित, करीब 1900 ओमिक्रॉन के मरीज

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : January 4, 2022, 1:21 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Corona Update कोरोना संक्रमण एक बार फिर से देश में तेजी से पैर पसारने लगा है। बीते कल जहां कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 34 हजार दर्ज किया गया था। वहीं आज (Coronavirus Cases Today) एक बार फिर से कोरोना के 37 हजार से अधिक केस(Coronavirus Cases)सामने आने से केंद्रीय स्वास्थय मंत्रालय की टेंशन बढ़ती नजर आ रही है। हालांकि देश में बढ़Þी संख्या में टीकाकरण किया जा रहा है। उसके बाद भी इतनी बड़ी संख्या में लोगों का संक्रमित होना वास्तव में ही चिंता की बात है। बता दें कि बीते 24 घंटों में 124 लोग कोरोना का ग्रास बन गए हैं। वहीं 11 हजार सात लोगों ने कोरोना को मात देने में कामयाबी हासिल की है।]

Corona Update
Corona Update

Read More : Corona is Frightening ओमिक्रॉन के बाद अब फ्लू+कोरोना=फ्लोरोना, मतलब डबल इंफेक्शन

देश में ओमिक्रॉन के मामले पहुंचे 1900 Corona Update

Corona Update ओमिक्रोन वायरस भी देश में तेजी से फैल रहा है करीब 1900 केस (Coronavirus Cases Today) नए वेरिएंट के देश में आ चुके हैं। लेकिन गनीमत है कि अभी तक नए संक्रमण की वजह से किसी की जान नहीं गई है। बल्कि 766 लोगों ने ओमिक्रॉन (Coronavirus Cases) को हरा दिया है। वहीं विशेषज्ञों का कहना है कि ओमिक्रॉन से लोगों को डरने की कोई जरूरत नहीं है बस एहतियात रखने की जरूरत है। लोगों को स्वत: ही कोविड नियमों का पालन करना चाहिए जिससे कि वायरस के फैलाव को रोका जा सके।

Corona Update
Corona Update

Read More : Arvind Kejriwal in the Grip of Corona रिपोर्ट के बाद खुद को किया होम आइसोलेट

कहां कितने ओमिक्रान के केस Corona Update

Corona Update बता दें कि करीब डेढ़ महीना पहले ओमिक्रॉन का पहला केस कर्नाटक में आया था। यहां विदेश से आए दो लोगों में नया वेरिएंट पाया गया था। लेकिन अब  (Coronavirus Cases Today)ओमिक्रॉन देश के 20 राज्यों तक पहुंच गया है।  इसमें सबसे अधिक केस केरल से मिल रहे हैं। यहां ओमिक्रॉन संक्रमितों की संख्या 185 पहुंच गई है जो कि देश में सबसे अधिक है। इसके बाद राजस्थान में (Coronavirus Cases) 174, गुतरात में 152, तमिलनाडु में 121, हरियाणा में 63, ओडिशा में 37, पश्चिम बंगाल में  20, आंध्र प्रदेश में 17, मध्य प्रदेश में 9, उत्तर प्रदेश में 8, उत्तराखंड में 8, गोवा में 5, चंडीगढ़ में 3, जम्मू और कश्मीर में 3, अंडमान और निकोबार में 2, पंजाब में 1, हिमाचल प्रदेश में 1, लद्दाख में 1, मणिपुर में 1 केस मिल चुके हैं।

Corona Update
Corona Update

(Corona Update)

Read More: Corona v/s Assembly Elections निर्वाचन आयोग ने चुनावी राज्यों को जारी की एडवाइजरी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT