Corona Blast in Jharkhand पांच स्वास्थ्य कर्मियों समेत 25 मिले कोरोना पॉजिटिव

इंंडिया न्यूज़, रांची :

Corona Blast in Jharkhand झारखंड में एक साथ 25 लोग कोरोना संक्रमित मिलने से स्वास्थ्य विभाग की सांसे फूल गई हैं। एक साथ इतने संक्रमित मिलने से हेल्थ डिपार्टमेंट को कम्यूनिटी स्प्रेड का डर सताने लगा है। बता दें कि सोमवार की शाम जैसे कोरोना बुलेटिन जारी हुआ तो स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया। क्योंकि जो  25 लोग वायरस से संक्रमित मिले हैं उनमें खुद स्वास्थ्य विभाग के एक चिकित्सा पदाधिकारी समेत चार अन्य स्वास्थ्यकर्मी भी संक्रमित पाए गए हैं।

Read More : Mumbai May Also Face Lockdown संक्रमितों की संख्या प्रतिदिन पहुंचती है 20 हजार के पार तो मुंबई होगा लॉकडाउन

प्रतिदिन बढ़ता संक्रमितों का आंकड़ा बना चिंता का सबब Corona Blast in Jharkhand

Corona Blast in Jharkhand झारखंड के चतरा में एक साथ दो दर्जन कोरोना संक्रमित मिलने से राज्य के स्वास्थ्य विभाग के रोंगटे खड़े हो गए हैं। प्रदेश के हेल्थ डिपार्टमेंट को अब कोरोना की तीसरी लहर का डर सताने लगा है। क्योंकि यहां हर रोज यहां बड़ी संख्या में कोरोना के नए मरीज मिल रहे हैं। लगातार बढ़ते संक्रमितों की संख्या को देखते हुए प्रदेश सरकार रणनीति बनाने में जुट गई है।

Read More : Corona is Frightening ओमिक्रॉन के बाद अब फ्लू+कोरोना=फ्लोरोना, मतलब डबल इंफेक्शन

पुणे भेजा जाएगा रिपोर्ट Corona Blast in Jharkhand

Corona Blast in Jharkhand कोविड के नोडल अधिकारी डॉ. आशुतोष कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमितों की पहचान के लिए लगातार कोरोना टेस्ट करवाए जा रहे हैं। डॉक्टर आशुतोष ने बताया कि जो लोग संक्रमित हो चुके हैं उन्हें आइसोलेट रहने की सलाह दी गई है। वहीं सभी पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट, ओमीक्रॉन की पुष्टि के लिए सैंपल पुणे की लैब में भेजे गए हैं।

Jharkhand Corona Update
Jharkhand Corona Update

Read More : Arvind Kejriwal in the Grip of Corona रिपोर्ट के बाद खुद को किया होम आइसोलेट

लक्षण नहीं फिर रिपोर्ट पॉजिटिव Corona Blast in Jharkhand

Corona Blast in Jharkhand एक अधिकारी ने बताया कि जिन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, लेकिन उनमें कोरोना का लक्षण नहीं पाया गया है। फिर भी एहतियात के तौर पर सभी संक्रमितों को होम क्वारंटाईन कर दिया गया है। सभी कोरोना पीड़ितों पर स्वास्थ्य विभाग की नजर है। जैसे ही किसी में कोई लक्षण दिखाई देता है तो उसे तुरंत इलाज के लिए कोविड केयर में भेज दिया जाएगा।

Corona Blast in Jharkhand
Corona Blast in Jharkhand

Read More: Corona v/s Assembly Elections निर्वाचन आयोग ने चुनावी राज्यों को जारी की एडवाइजरी

जनता से वैक्सीनेशन की अपील Corona Blast in Jharkhand

Corona Blast in Jharkhand सिविल सर्जन डॉ. श्यामनंदन सिंह ने सभी लोगों से अपील की है कि जिन लोगों ने अभी तक कोरोना का टीका नहीं लगाया है, या जिसका एक भी टीका शेष बचा है तो वह बिना देरी के उसे लगवा लें। क्योंकि टीका ही इस बीमारी से एक हद तक बचाने में कारगार साबित हो रहा है। वहीं अनावश्यक रूप से बाहर निकलना बंद कर दें और कोविड नियमों का पालन करते रहें।

Corona Blast in Jharkhand
Corona Blast in Jharkhand

(Corona Blast in Jharkhand)

Read More : Corona Update 24 घंटे में 37 हजार से मिले कोरोना संक्रमित, करीब 1900 ओमिक्रॉन के मरीज

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Latest news
Related news