होम / राजस्थान में कांग्रेस की तैयारियां शुरू, पार्टी को मजबूत करने जमीन पर उतरे सचिन पायलट

राजस्थान में कांग्रेस की तैयारियां शुरू, पार्टी को मजबूत करने जमीन पर उतरे सचिन पायलट

Suman Saurabh • LAST UPDATED : January 17, 2023, 12:24 pm IST

संबंधित खबरें

राजस्थान। कांग्रेस नेता व राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट(Congress leader Sachin Pilot) ने साल के अंत में होने वाले राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी है। सचिन पायलट ने पिछले दिनों नागौर में एक सभा को संबोधित किया। पायलट आगामी दिनों ने ऐसी कई और सभाएं करने वाले हैं। पायलट ने सभा के संबोधन के दौरान कहा हैकि” राजस्थान की जनता कांग्रेस पार्टी चाहती है। पार्टी, सरकार और कार्यकर्ताओं को मिलकर काम करना होगा। पूरी पार्टी एकजुट है और हर कोई एकजुट होकर कांग्रेस नेतृत्व, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ काम कर रहा है। हमारा लक्ष्य फिर से सत्ता में आना और लोगों की सेवा करना है।”

 

पायलट ने इसी कार्यक्रम में संबोधन के दौरान प्रदेश में हुए पेपर लीक का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा “राजस्थान के युवाओं की आकांक्षाएं हैं। बार-बार होने वाली घटनाएं (पेपर लीक की) दुर्भाग्यपूर्ण हैं। छोटे-छोटे अपराधियों को पकड़ा जाना अच्छा है लेकिन बड़ी मछलियों को भी पकड़ा जाना चाहिए। हमें लोगों का विश्वास बनाने की दिशा में काम करना चाहिए।” सचिन पायलट के इस बयान को सीएम अशोक गहलोत पर निशाना के रूप में देखा जा रहा है।

दोनों नेताओं के गतिरोध पर क्या बोले राहुल गांधी 

ज्ञात हो कि राजस्थान कांग्रेस के भीतर सचिन पायलट और सीएम गहलोत में कई बार गतिरोध सामने आएं हैं। जिसे हल करने का प्रयास लंबे समय से कांग्रेस आलाकमान के द्वारा किया जा रहा है। पिछले दिनों जब कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान पहुंची, तो दोनों नेता यात्रा के दौरान एक साथ चलते दिखे। दोनों नेताओं के गतिरोध के सवाल पर राहुल गांधी ने जवाब देते हुए कहा है कि यह कांग्रेस पार्टी है। हमारे पार्टी के भीतर कार्यकर्ताओं को अपने विचार रखने की आजादी है। पार्टी सभी नेताओं के विचारों को सम्मान करती है। जहां तक सवाल गतिरोध का है, इसपर कांग्रेस पार्टी गंभीरता से विचार कर रही है।

लेटेस्ट खबरें

Arvind Kejriwal: सीएम केजरीवल का ED पर आरोप, कोर्ट में बताया प्रवर्तन निदेशालय का मिशन
Ranbir Kapoor की Ramayana में इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री, रावण की पत्नी मंदोदरी का निभाएंगी रोल
Lok Sabha Election 2024: राम ही नहीं, रामायण धारावाहिक के रावण, सीता…समेत ये किरदार भी लड़ चुके हैं चुनाव
The Sabarmati Report Teaser: रिलीज हुआ साबरमती रिपोर्ट का टीज़र, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म
जूता छुपाई रस्म में Hardik Pandya ने दी थी मोटी रकम, डिमांड से 5 गुना ज्यादा देकर किया था खुश
Ranbir या Alia नहीं बल्कि Raha के नाम होगा 250 करोड़ का नया घर, सबसे अमीर स्टार किड में होंगी शामिल
Bhagwant Mann: सीएम भगवंत मान के घर आई नन्हीं परी, 51 वर्ष की उम्र में पिता बनने वाले पहले मुख्यमंत्री
ADVERTISEMENT