होम / “बीजेपी में जाने के बजाय मैं मर जाना पसंद करूंगा” ‘शहीद दिवस’ के मौके पर सीएम नीतीश का बड़ा बयान

“बीजेपी में जाने के बजाय मैं मर जाना पसंद करूंगा” ‘शहीद दिवस’ के मौके पर सीएम नीतीश का बड़ा बयान

Suman Saurabh • LAST UPDATED : January 30, 2023, 1:23 pm IST

संबंधित खबरें

I would rather die than join BJP, says CM Nitish Kumar: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने आज महात्मा गांधी की पुण्यतिथि “शहीद दिवस” के मौके पर बड़ा बयान दिया है। सीएम ने श्रद्धांजलि के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि युवाओं को इस दिन (महात्मा गांधी की पुण्यतिथि) को कभी नहीं भूलना चाहिए। अगर वे (बीजेपी) लोगों को इस दिन को भुलाने या झगड़े भड़काने की कोशिश करते हैं, तो यह अलग बात है। मैं उनके (बीजेपी) साथ जाने के बजाय मौत को तरजीह देता हूं।

 

सीएम ने आगे कहा कि उनको अल्पसंख्यक का भी वोट मिला, अब भाजपा सब भूल गए कि वोट कैसे मिला था। इस बार हमें ही हराकर हमारा ही वोट लेकर जीत गए और अब बोल रहे हैं। हम तो अटल-आडवाणी के पक्ष में थे, अब ये लोग जो आ गए हैं सब कुछ बदल रहे हैं, नाम बदल रहे हैं।  नीतीश कुमार ने कहा कि बापू तो सबको बचा रहे थे, सबको लेकर चलते थे इसलिए तो उनकी हत्या हुई, ये किसी को नहीं भूलना है, ये लोग जितना भी भूलवाना चाहें, झगड़ा करवाना चाहें भूलना नहीं है, ‘हमें तो मर जाना कबूल है उनके साथ जाना कबूल नहीं है’।

 

पार्टी कभी भी नीतीश कुमार के साथ गठबंधन नहीं करेगी : सुशील मोदी 

रविवार को बीजेपी के राज्यसभा सांसद और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा था, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व का फैसला है कि पार्टी कभी भी नीतीश कुमार के साथ गठबंधन नहीं करेगी। सुशील मोदी ने आगे कहा कि जेडीयू के कुछ वरिष्ठ नेता नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी के बारे में अफवाहें फैला रहे थे, जो पूरी तरह से गलत है। वह अब एक खर्चीली ताकत है। उन्होंने जनादेश के साथ विश्वासघात किया है और वोट बदलने की ताकत भी खो दी है। हम किसी भी परिस्थिति में कभी भी नीतीश कुमार के साथ गठबंधन नहीं करने के केंद्रीय भाजपा नेतृत्व के फैसले का स्वागत करते हैं। इससे भविष्य में बिहार में भाजपा की सरकार बनाने की दिशा में पार्टी का मनोबल बढ़ेगा।

 

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT