होम / Clashes After Polling in Moradabad बसपा और सपा समर्थकों में जमकर हुई मारपीट और बरसाए पत्थर

Clashes After Polling in Moradabad बसपा और सपा समर्थकों में जमकर हुई मारपीट और बरसाए पत्थर

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : February 14, 2022, 4:18 pm IST

संबंधित खबरें

Clashes After Polling in Moradabad

इंडिया न्यूज़, मुरादाबाद:

Clashes After Polling in Moradabad  उत्तर प्रदेश की 55 सीटों पर विधानसभा (Legislative Assembly) के दूसरे चरण का मतदान आज सुबह 7 बजे से जारी है। इस दौरान पार्टी समर्थकों में मामूली नोकझोंक की घटनाएं होने की सूचना मिल रही है। लेकिन मुरादाबाद (Moradabad)में तो सपा (Samajwadi Party) और बसपा(Bahujan Samaj Party) कार्यकर्ताओं में बात इतनी बढ़ी की नौबत पथराव तक पहुंच गई। यहां मैनाठेर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले ताहरपुर और तखतपुर अल्ला में दोनों पार्टियों के समर्थक आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों पक्षों ने जमकर लात घुंसे चलाए। इसके बाद जमकर पथराव होने के कारण स्थिति बिगड़ गई।

Read More: Priyanka Gandhi in Punjab Today चुनाव प्रचार के लिए पहुंची प्रियंका ने साधा विपक्षी पार्टियों पर निशाना

मौके पर पहुंची पुलिस ने की कार्रवाई

घटना की जानकारी मिलते ही मैनाठेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दंगा कर रहे लोगों को शांत करने की कोशिश की। जब वह नहीं माने तो पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। पुलिस ने इस दौरान पथराव कर रहे गांव प्रधान समेत अन्य पांच लोगों को हिरासत में ले लिया और उन्हें अपने साथ थाने ले गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने की कार्रवाई
मौके पर पहुंची पुलिस ने की कार्रवाई

Read More: Home Minister Shah Roared in Punjab सीएम चन्नी पर बोले जो पीएम को सुरक्षा देने असफल वह पंजाब को कैसे संभालेगा

यूं बढ़ा मामला

प्रत्यदर्शी लोगों ने पुलिस को बताया कि एक सपा समर्थक वोट डालने के बाद वापस जा रहा था। उसी समय बसपा समर्थकों ने उस पर टौंट कसना शुरू कर दिया। उसके बाद बात इतनी बढ़ी की दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। न जाने कैसे यह बात फैल गई फिर उसके बाद दोनों पार्टियों के समर्थक वहां आ धमके और जमकर एक दूसरे पर पथराव करने लगे।

Clashes After Polling in Moradabad
Clashes After Polling in Moradabad

Read More: Clashes During Polling in Bijnor उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण के मतदान के दौरान बिजनौर में झड़प, सुरक्षाकर्मी अलर्ट

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT