CDS Chopper Crash Update दिल्ली पहुंचे सीडीएस रावत, पत्नी मधुलिका व 11 सैन्यकर्मियों के पार्थिव शरीर

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

CDS Chopper Crash Update देश के पहले चीफ आफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 अन्य सैन्यकर्मियों के पार्थिव शरीर थोड़ी देर पहले दिल्ली पहुंच गए।

बुधवार को तमिलनाडु में कुन्नूर के पास हेलिकॉप्टर हादसे में सीडीएस, उनकी पत्नी मधुलिका और 11 अन्य सैन्य कर्मियों का निधन हो गया था। पीएम नरेंद्र मोदी और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पालम एयरपोर्ट पर सभी सैन्यकर्मियों को श्रद्धांजलि देंगे। CDS) Rawat और  Madhulika Rawat का अंतिम संस्कार कल दिल्ली छावनी में किया जाएगा।

दिल्ली में सीडीएस के घर कल 11 से दोपहर 2 बजे तक अंतिम दर्शनार्थ रखे जाएंगे शव (CDS Chopper Crash Update)

जनरल रावत व उनकी पत्नी के शवों को दिल्ली में उनके घर लाया जाएगा और लोगों को कल सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक श्रद्धांजलि देने की अनुमति दी जाएगी, इसके बाद एक अंतिम संस्कार जुलूस कामराज मार्ग से दिल्ली छावनी में बरार स्क्वायर श्मशान तक निकाला जाएगा।

जानिए कब क्या हुआ  (CDS Chopper Crash Update)

सुबह नौ बजे सीडीएस जनरल रावत ने पत्नी व अन्य सैन्यकर्मियों के साथ दिल्ली के पालम एयरपोर्ट से सुलूर बेस के लिए उड़ान भरी। 11 बजकर 35 मिनट पर उनका विशेष विमान सुलूर बेस पर उतरा। 11 बजकर 45 मिनट पर सुलूर बेस से वायुसेना के एमआइ-17 हेलीकाप्टर में वेलिंगटन के सैन्य स्टाफ कॉलेज के लिए सीडीएस ने उड़ान भरी।

12 बजकर 20 बजे मिनट पर हेलिीकॉप्टर कुन्नूर में दुर्घटनाग्रस्त हुआ। एक बजकर 53 मिनट पर वायुसेना ने हादसे और उसमें जनरल रावत के सवार होने की पुष्टि की। इसके बाद छह बजकर 3 मिनट पर जनरल रावत, उनकी पत्नी व 11 अन्य के निधन की पुष्टि की।

Read More : Bipin Rawat Army Helicopter Crash Update CDS बिपिन रावत का निधन, हेलिकॉप्टर क्रैश में पत्नी मधुलिका समेत सभी 13 लोगों की मौत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news