होम / सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे पर केस, शिवसेना का प्रदर्शन  

सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे पर केस, शिवसेना का प्रदर्शन  

Amit Gupta • LAST UPDATED : August 24, 2021, 7:28 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, मुंबई:
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने को लेकर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इसी के साथ मामले के विरोध में शिवसेना  कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा है। राणे पर आरोप है कि उन्होंने सीएम ठाकरे को ‘कान के नीचे रख देने की’ बात कही है। इस टिप्पणी को लेकर युवा सेना की शिकायत के बाद मंगलवार को पुणे शहर के चतुरशृंगी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया। हालांकि, इस एफआईआर के बारे में राणे को कोई जानकारी नहीं। उन्होंने खुद इस बात का दावा किया है। राणे ने कहा, मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मैं कोई आम आदमी नहीं हूं। मैंने कोई अपराध नहीं किया है। 15 अगस्त के बारे में कोई नहीं जानता तो क्या यह अपराध नहीं है? केंद्रीय मंत्री ने कहा, मैंने कहा था कि मैं थप्पड़ मार दूंगा। ये शब्द थे और यह कोई अपराध नहीं है। गौरतलब है कि राणे को  हाल ही में नरेंद्र मोदी कैबिनेट में शामिल किया गया था।
बीजेपी कार्यालय पर पथराव किया 
शिवसेना कार्यकर्ताओं के एक समूह ने राणे की टिप्पणी को लेकर नासिक में बीजेपी कार्यालय पर पथराव किया और केंद्रीय मंत्री के खिलाफ नारेबाजी की। नासिक पुलिस आयुक्त, दीपक पांडे ने बताया, शिवसेना नासिक प्रमुख ने सोमवार को शिकायत दर्ज की कि नारायण राणे के सीएम के खिलाफ बयान  ने उन्हें आहत किया है, इससे कानून-व्यवस्था की स्थिति पैदा हो सकती है। इसी को ध्यान में रखते हुए नासिक साइबर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पांडे ने आगे कहा कि यह एक गंभीर मामला है। केंद्रीय मंत्री के लिए यहां से एक टीम भेजी गई है। वह जिस भी जगह पर होंगे, उन्हें कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सत्ता में आने के लिए बड़ा रोल निभाएगा दूसरा चरण, समझिए हर सीट का सियासी समीकरण
Italy PM Meloni PM Modi Conversation: पीएम मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से की फोन पर बात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा-Indianews
High Commission of India: NIA को मिली बड़ी सफलता, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार-Indianews
जम्मू-कश्मीर के नौपोरा इलाके में एनकाउंटर, दो दिनों से जारी है आतंकरोधी अभियान
China building road In PoK: सैटेलाइट इमेज ने खोली चीन की पोल, सियाचिन ग्लेशियर के पास कर रहा यह काम-Indianews
Hair Oil: बालों को जड़ से मजबूत बनाते हैं ये तेल, इनके इस्तेमाल से फ्रीजी और रफ हेयर में आएगी जान -Indianews
शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा के समय इस चमत्कारी स्तोत्र का जरूर पढ़ें पाठ, धन संबंधी परेशानी होगी दूर -Indianews
ADVERTISEMENT