Burning Bus in Surat सूरत में चलती बस में लगी आग, AC का कंप्रेसर फटने से बस आग के गोले में तब्दील

Burning Bus in Surat

इंडिया न्यूज़, सूरत।

Burning Bus in Surat गुजरात के सूरत शहर में मंगलवार रात करीब 10 बजे प्राइवेट एसी बस (private ac bus) में आग लग गई। जिसके कारण बस में सवार एक महिला यात्री की आग में झुलसने से मौत हो गई एक अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार कटारगाम से बस सवारियों को लेकर भावनगर के लिए जा रही थी जैसे ही बस हीराबाग सर्किल के नजदीक पहुंची तो कुछ ही देर बाद बस के कंप्रेसर में विस्फोट हुआ और बस आग के गोले में तब्दील हो गई।

मौके पर पहुंच गई थी फायर बिग्रेड Burning Bus in Surat

दमकल विभाग के फायर ऑफिसर बसंत पारिक ने जानकारी देते हुए बताया कि बस में किन्हीं कारणों से शॉर्ट सर्किट हो गया था। जिसकी वजह से एसी बस की वायरिंग गर्म हो गई और आपस में टकराने की वजह से आग एसी के कंप्रेशर तक जा पहुंची। उसके बाद वह गर्म होकर फट गया। जिसके कारण कुछ ही मिनटों में आग ने पूरी बस को जलाकर राख कर दिया।

Burning Bus in Surat
Burning Bus in Surat

यात्रियों ने बस से कूद कर बचाई जान Burning Bus in Surat

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस के पिछले हिस्से से धुआं निकल रहा था। जिसकी जानकारी किसी वाहन चालक ने बस के ड्राइवर को दी। जैसे ही बस रोकी गई तो सवारियां दरवाजे की ओर लपकी। लेकिन आग इतनी तेज थी कि कुछ यात्रियों को तो निकासी द्वार तक पहुंचने का मौका भी नहीं मिला और खिड़कियों से कूद कर जान बचाई। लेकिन इस दौरान एक महिला यात्री की जान चली गई।

Read More: Burning Bus 46 सवारियों की दर्दनाक मौत, 7 उपचाराधीन

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Latest news
Related news