Brothers Sell Chaat Golgappa in Suit Viral Video सूट बूट पहन दो लड़के बेच रहे हैं गोल गप्पे पापड़ी चाट, कारण जान चौंक जाएंगे आप

Brothers Sell Chaat Golgappa in Suit Viral Video

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Brothers Sell Chaat Golgappa in Suit Viral Video एक पुरानी कहावत है कोई काम छोटा या बड़ा नहीं होता जिसे अक्सर हमारे माता-पिता और बड़ों द्वारा कहा जाता है। इसी तरह, यह जरूरी नहीं है कि बोर्डरूम या कार्यालयों में शीर्ष अधिकारियों और कॉरपोरेट्स द्वारा ड्रेस कोड का पालन किया जाए। पंजाब का एक 22 साल का लड़का बेहद खास वजह से इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

Brothers Sell Chaat Golgappa in Suit Viral Video
Brothers Sell Chaat Golgappa in Suit Viral Video

अगर कोई कहे की कोई सूट पहनकर पानीपुरी बेच रहा है तो सबसे पहले दिमाग़ में आएगा कि यह पक्का कोई 5 स्टार होटल वाला होगा। लेकिन ऐसा नहीं है आपको बता दें इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे दो लड़के सूट बूट पहन कर गोल गप्पे चाट, पापड़ी चाट, दही भल्ला आदि बेच रहा है। फ़ूड ब्लॉगर हैरी उप्पल ने दोनों भाइयों की कहानी यूट्यूब पर शेयर की जो इस समय सोशल मीडिया पर छा गई है। (Brothers Sell Chaat Golgappa Video)

इस कारण पहनते हैं सूट

Brothers Sell Chaat Golgappa in Suit Viral Video

फ़ूड व्लॉगर हैरी उप्पल ने यह वीडियो मोहाली में सड़क किनारे रेडी लगाने वाले दो भाइयों के बारे में शेयर किया है। वे अपने व्यवसाय को एक बड़ी सफलता बनाने के लिए पिछले कुछ महीनों से कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जब फ़ूड व्लॉगर ने उनसे पूछा की आप काम करते समय सूट क्यों पहनते हो? उन्होने कहा की ये बस होटल मैनेजमेंट का साइन है। 22 वर्षीय ने कहा, “मेरे पास होटल मैनेजमेंट की डिग्री है और हम चाहते हैं कि लोग इसे जानें और लोग हमारी कहानी जानें।” (Brothers Sell Chaat Golgappa in Suit)

यदि आप भी मोहाली जाएं या उसके आस पास रहते हैं तो इन दो भाइयों की स्टाल पर ज़रूर जाएं।

Also Read : Deer Crocodile Viral Video मां हिरण ने अपनी जान देकर बचाई बच्चे की जान, वीडियो देख रो देंगे आप

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news