Brainstorming on Corona पीएम मोदी करेंगे मुख्यमंत्रियों के संग कोरोना पर चर्चा

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।

Brainstorming on Corona प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 4.30 बजे देश के मुख्यमंत्रियों से भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बात करने वाले हैं। इस बैठक में देश में कोरोना महामारी पर चर्चा की जाएगी साथ ही इसको रोकने के लिए कड़े कदम भी उठाए जाने की संभावनाएं जताई जा रही हैं। बता दें कि देश में कोरोना की तीसरी लहर में महज कुछ दिनों में ही कोरोना वायरस तेजी से इस कद्र बढ़ा है कि संक्रमण की गति दूसरी लहर को भी पीछे गई है। तेजी से फैल रहे वायरस ने स्कूल कॉलेजों को एक बार फिर से बंद करा दिया है। वहीं कारोबार पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है।

कोरोना की तीसरी ने लगाई फिर से पाबंदियां Brainstorming on Corona

Brainstorming on Corona देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार एक बार फिर से दूसरी लहर की तरह पैर पसार रही है। कोरोना के खतरे को देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय से लेकर राज्य सरकारों का बैठकों का दौर जारी है। सरकारें कोरोना को रोकने के लिए अपने यहां नई पाबंदियां लगा रही हैं। वहीं कई जगर नाइट कर्फ्यू भी लगा दिया गया है। यही नहीं हरियाणा में सार्वजनिक स्थानों पर नो वैक्सीन नो एंट्री की पॉलिसी लागू कर दी गई है। वहीं दक्षिणी रेलवे ने तो यात्रियों के लिए वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट भी अनिवार्य कर दिया है।

कोरोना की तीसरी ने लगाई फिर से पाबंदियां
कोरोना की तीसरी ने लगाई फिर से पाबंदियां

किशोरों को वैक्सीन लगाने का काम तेजी से जारी Brainstorming on Corona

Brainstorming on Coronaकोरोना की तीसरी लहर ने देश में दस्तक दे दी है। करीब ढाई लाख केस आज आने से केंद्रीय सरकार बेहद चिंतित है। कोरोना वायरस के प्रसार को कम करने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीमें 15 से 18 साल के किशोरों को वैक्सीनेट करने का काम 3 जनवरी से कर रही हैं। बता दें कि महज 10 दिनों में ही करीब 3 करोड़ किशोरों को कोरोना रोधी टीके की पहली डोज दे दी है।

किशोरों को वैक्सीन
किशोरों को वैक्सीन

(Brainstorming on Corona)

Read More: Corona Update कोरोना की तीसरी लहर की आगोश में भारत,10 दिनों में 6 गुना बढ़ गए मामले

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news