कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का आरोप, पैसे देकर मुसलमानों से पत्थर फेंकवाती है भाजपा, पलटवार में मिला ये जबाव

  • मुसलमानों की हितैशी पार्टी है कांग्रेस
  • हिंदू समाज को बदनाम करने का किया जा रहा प्रयास

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली। एक ओर जहां रामनवमी के दौरान देश के तीन राज्यों में सांप्रदायिक दंगे हो चुके हैं, वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें सूचना मिली है कि बीजेपी मुस्लिम युवाओं को पैसे देकर पत्थर फेंकवाती है और फिर दंगा करवाती है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि वो इस खबर को अभी सत्यापित नहीं कर पाएं हैं और इस दावे की जांच कर रहे हैं। दिग्विजय सिंह ने कहा कि वो बिना प्रमाण के किसी पर आरोप नहीं लगा रहे हैं।

वहीं दिग्विजय सिंह के इस बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी के नेता तुहीन सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस मुसलमानों की हितैशी पार्टी बन गई है और अब वो हिंदू समाज को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

दंगाईयों पर कार्रवाई करने पर कांग्रेस नेताओं को मिर्ची क्यों लगती है?

आपको बता दें कि राम नवमी के दिन राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात में दो समुदायों के बीच सांप्रदायिक हिंसा भड़क गई थी। मध्य प्रदेश के खरगांव में हिंसा की सबसे ज्यादा घटनाएं देखने को मिली थी। इसके अलावा बरवानी जिले के सेंधवा टाउन में भी राम नवमी के दौरान जुलूस पर पर पथराव किया गया था।

खरगांव हिंसा के बाद मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और दिग्विजय सिंह ने एक दूसरे पर आरोपों की बौछार कर दी थी। शिवराज सिंह ने कहा था कि उनका प्रशासन जब दंगाईयों पर कार्रवाई करता है जिन्होंने गरीब लोगों और पिछड़ों के घर जला दिए तो कांग्रेस के नेताओं को मिर्ची लगती है।

कानून व्यवस्था खराब करने के प्रयास का आरोप लगाते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि दिग्विजय सिंह फर्जी तस्वीरें फैला रहे हैं जिसमें एक नौजवान भगवा झंडा लिए मस्जिद के सामने खड़ा नजर आ रहा है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : दिल्ली कोरोना अपडेट, 24 घंटे में मिले 1200 से भी ज्यादा संक्रमित केस, एक मौत

यह भी पढ़ें : कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां को जिंदा जलाया, पत्नी और बेटी को भी मारने का प्रयास, जानिए क्या है माजरा?

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news