BJP Central Election Committee Meeting बागियों ने बढ़ाई भाजपा की टेंशन

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।

BJP Central Election Committee Meeting 10 फरवरी को उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। वहीं भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति भी चुनाव जिताऊ उम्मीदवारों पर मंथन करने जा रही है।  बता दें कि यह मीटिंग दिल्ली में होने जा रही है इसमें पीएम नरेंद्र मोदी समेत पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल होंगे। जो कि काबिल उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लगाएंगे। गौरतलब रहे कि यह मीटिंग दो दिन से चल रही है।

आज हो सकता है उम्मीदवारों की घोषणा BJP Central Election Committee Meeting

BJP Central Election Committee Meeting भाजपा की दो दिन से उत्तर प्रदेश चुनावों  को लेकर मैराथन बैठक जारी है। इसमें गृह मंत्री अमित शाह के अलावा अनुराग ठाकुर, धर्मेंद्र प्रधान और सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद हैं। आज पीएम की मौजूदगी में भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है। बता दें कि यूपी चुनावों को लेकर भाजपा काफी संवेदनशील नजर आ रही है। भाजपा की कोर कमेटी उन लोगों को मैदान में उतारेगी जो कि सीट जीत कर पार्टी की झोली में डाल सकें और राज्य में भाजपा की सरकार बना सकें।

बागियों ने बढ़ाई भाजपा की टेंशन BJP Central Election Committee Meeting

BJP Central Election Committee Meeting विधानसभा चुनाव से ठीक पहले यूपी में सत्ताधारी भाजपा सरकार के विधायकों और मंत्रियों के  आ रहे इस्तीफों ने आलाकमान की टेंशन बढ़ा दी है। बता दें कि यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य और वन, पर्यावरण और जन्तु उद्यान मंत्री दारा सिंह चौहान ने मंत्री पद से इस्तीफा देते हुए पार्टी से किनारा कर लिया है। वहीं बांदा की तिंदवारी सीट से विधायक बृजेश प्रजापति, कानपुर में बिल्हौर से विधायक भगवती सागर, और शाहजहांपुर के तिलहर से विधायक रोशन लाल वर्मा भी भाजपा की नीतियों से खफा होते हुए पद से इस्तीफा दे चुके हैं।

(BJP Central Election Committee Meeting)

Read More: UP Assembly Elections  बीएसपी प्रमुख ने किया चुनाव लड़ने से इंकार,  बिना गठबंधन 403 सीटों पर लड़ेगी बसपा

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news