Bihar News धमाकों से दहला भागलपुर का नवगछिया, 21 सिलेंडरों में विस्फोट

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Bihar News बिहार में भागलपुर जिले का नवगछिया बाजार आज धमाकों से दहल उठा। अचानक एक के बाद एक 21 घरेलू गैस सिलेंडरों में विस्फोट होने से कई किलोमीटर तक दहशत फैल गई। बाजार व आसपास के इलाकों में घरों व दुकानों का काफी सामान राख हो गया।

बगल के घरों में भी आग लग गई और डर के कारण आसपास के लोग घर छोड़कर भाग गए। फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया। घटना दोपहर करीब एक बजे के बाद की है।

Read More : Blast in Delhi’s Rohini Court धमाके से सहमे लोग

अवैध सिलेंडर रिफिलिंग का शक (Bihar News)

SDO Yatendra Kumar Pal और SDPO Navgachiya Dilip Kumar ने कम्युनिस्ट कार्यालय में रखे 63 घरेलू गैस सिलेंडर को जब्त कर लिया है।। धमाके के पीछे अवैध cylinder refilling को कारण बताया जा रहा है। मकान मालिक परिवार सहित घर छोड़कर फरार हो गया है। SDO Yatendra Pal ने बताया कि मकान मालिक पर प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस जांच कर रही है कि उसके पास बिना किसी लाइसेंस इतने सिलेंडर कैसे थे।

Read More : IED Blast नक्सलियों ने बम लगाकर रेल पटरी उड़ाई

तीन लोग झुलसे, जानिए क्या कहते हैं चश्मदीद (Bihar News)

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोपहर करीब सवा एक बजे Noniyapatti के रामचन्द्र साह के घर में रखे सिलेंडर में विस्फोट से आसपास के कई घरों में आग लग गई। इसमें घर में रखे सामान जलकर राख हो गये। आग बुझाने के दौरान रामचन्द्र साह का चेहरा भी बुरी तरफ झुलस गया। दो और व्यक्ति के झुलसने की सूचना है। लोगों ने बताया कि घटना के दौरान कई सिलेंडर बगल में बह रही नदी में भी फेंक दिए गए।

Read More : Bomb Blast अफगानिस्तान की मस्जिद में बम धमाका, 12 घायल

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news