Big Accident in Myanmar खदान दरकने से मलबे में दबे सैंकड़ों मजदूर 4 की मौत अन्य लापता

Big Accident in Myanmar खदान दरकने से मलबे में दबे सैंकड़ों मजदूर 4 की मौत अन्य लापता

इंडिया न्यूज़, यांगून :

myanmar landslide: भारत के पूर्व में बसे देश म्यांमार में बुधवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां खदान दरकने से सैंकड़ों लोग इसकी चपेट में आ गए हैं। इस हादसे में 4 लोगों (four bodies recovered) की मौत हो गई है वहीं करीब 100 लोग (100 people feared missing) लापता बताए जा रहे हैं। घटना म्यांमार में बसे काचिन की है यहां के रहने वाले लोग खदानों में मेहनत मजदूरी करके अपना जीवन यापन करते हैं। जानकारी के अनुसार यहां पहले भी इस तरह के हादसे होते रहे हैं।

मलबे में दबे सैंकड़ों मजदूर
मलबे में दबे सैंकड़ों मजदूर

मौके पर पहुंचा राहत बचाव दल बढ़ सकती है मरने वालों की संख्या 100 people feared missing

myanmar landslide: खदान में भूस्खलन होने की सूचना मिलते ही राहत बचाव दल मौके पर पहुंच गया और रेस्क्यू में जुट गया। इस दौरान बचाव दल ने चार लोगों के शव बरामद (four bodies recovered) कर लिए हैं। लेकिन शव क्षत विक्षत होने के कारण उनकी पहचान करना मुश्किल है। रेस्क्यू टीम मलबे को हटाने की जद्दोजहद कर रही है। मलबा इतना अधिक है (100 people feared missing) कि बचाव दल को भी काम करने में कठिनाई आ रही है। एक अधिकारी ने बताया कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

मौके पर पहुंचा राहत बचाव दल
मौके पर पहुंचा राहत बचाव दल

पहले भी हो चुके हैं हादसे Accidents have happened before

myanmar landslide: जानकारी देते हुए  बीडीओ अधिकारी यू क्याव मिन ने बताया कि इस बार कई लोग इस हादसे का शिकार हो गए हैं। हमारी टीम मौके पर है और लापता (100 people feared missing)लोगों की तलाश के  लिए सर्च अभियान चला रही है। उन्होंने ने कहा कि इस तरह की घटना होना यहां कोई नई बात नहीं है। पहले भी इस तरह के हादसे होते रहे हैं गत सप्ताह भी ऐसा ही एक हादसा हुआ था जिसमें छह लोगों की मौत हो गई थी।

पहले भी हो चुके हैं हादसे
पहले भी हो चुके हैं हादसे

Read More: Punjab Ludhiana Court Blast Latest News Update दो की मौत, कई लोग जख्मी

Read More :Terrorists’ Plans Failed सुरक्षाबलों को निशाना बनाने के लिए लगाया गया आरडीएक्स बरामद

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news