होम / Attempt to Rape a six-year-old girl by Luring Chocolate : छह साल की बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंस दुष्कर्म का प्रयास

Attempt to Rape a six-year-old girl by Luring Chocolate : छह साल की बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंस दुष्कर्म का प्रयास

Ajay Dubey • LAST UPDATED : February 24, 2022, 8:48 pm IST

संबंधित खबरें

Attempt to Rape a six-year-old girl by Luring Chocolate 

इंडिया न्यूज, कानपुर :
Attempt to Rape a six-year-old girl by Luring Chocolate : यूपी के कानपुर में एक किशोर ने चॉकलेट का लालच देकर पड़ोस की छह साल की बच्ची को घर ले गया। यहां बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची के चिल्लाने पर किशोर उसे बदहवास हालात में छोड़कर भाग गया। पीड़ित परिवार ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी के माता-पिता समेत अन्य परिवारीजन धमकी देकर मारपीट पर उतारू हो गए। एसीपी के हस्तक्षेत्र के बाद पुलिस ने आरोपी समेत चार के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की। साथ ही पुलिस ने देर शाम को आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया।

बच्ची की हालत बिगड़ी तो छोड़कर भागा Attempt to Rape a six-year-old girl by Luring Chocolate 

जूही थानाक्षेत्र में रहने वाले युवक ने बताया कि उनकी छह साल की बेटी को पड़ोस में रहने वाला 14 साल का किशोर टॉफी व चॉकलेट दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया। घर में ले जाकर उसके कपड़े उतार दिए और दुष्कर्म का प्रयास किया। चीखने पर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। बच्ची की हालत बिगड़ने पर उसे छोड़ दिया। बच्ची ने घर पहुंचकर मां को आपबीती बताई। बच्ची के साथ हैवानियत की बात सुनकर दंपति सन्न रह गए। वह पड़ोसी से इसकी शिकायत करने पहुंचे तो मारपीट पर उतारू हो गए। साथ ही जातिसूचक गालियां दीं।

थानेदार ने नहीं सुनी फरियाद Attempt to Rape a six-year-old girl by Luring Chocolate 

पीड़ित परिवार बच्ची को लेकर थाने पहुंचा। यहां थानेदार को पूरी बात बताई। उन्होंने पीड़ित परिवार की बात अनसुनी कर दी। इसके बाद पीड़ित परिवार ने एसीपी आलोक सिंह और एडीसीपी मनीष सोनकर से शिकायत की। एसीपी बाबूपुरवा आलोक सिंह की फटकार के बाद जूही थाने की पुलिस ने मामले में दुष्कर्म, पाक्सो, एससीएसटी एक्ट समेत अन्य गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। एडीसीपी मनीष सोनकर ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश करने के बाद बाल संप्रेक्षण गृह भेजा जाएगा।

Also Read : New Guidelines of Corona Released 14 फरवरी से लागू, विदेशी यात्रियों को मिली होम क्वारंटाइन से छूट

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

 

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT