शादी से पहले Lady Police Officer ने अपने ही मंगेतर को किया अरेस्ट, जानें क्या है मामला

इंडिया न्यूज़ , मुंबई।

Assam’s sub-inspector arrested own fiancee before marriage
इंडिया न्यूज़ ,गुवाहाटी। असम की महिला पुलिस अफसर ने शादी से पहले अपने मंगेतर को धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया है। मंगेतर को गिरफ्तार करने के बाद उन्होंने कहा कि मैं संदेश देना चाहती हूं कि कोई भी हो अगर वह कुछ गलत करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई करुंगी, फिर चाहे गलत करने वाला मेरे परिवार का ही क्यों न हो।

असम की महिला सब इंस्पेक्टर ने शादी से पहले अपने ही मंगेतर को अरेस्ट कर लिया। आरोप है कि मंगेतर ने नकली पहचान के साथ शादी की कोशिश की थी। साथ ही अन्य लोगों से ठगी भी की थी। मामले की जांच पड़ताल के बाद सब इंस्पेक्टर ने अपने मंगेतर को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार शाम को नगांव कोर्ट में आरोपी को पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

मामला असम के नगांव जिले का है। नागांव थाने की महिला प्रकोष्ठ की प्रभारी सब इंस्पेक्टर जोनमणि राभा ने अपने मंगेतर राणा पगग को फर्जी पहचान के साथ शादी की कोशिश करने, कथित तौर पर ठगी करने के अलावा लाखों रुपये ठगने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

जनवरी 2021 में हुई थी दोनों की मुलाकात

Assam's sub-inspector arrested own fiancee before marriage
Assam’s sub-inspectorजोनमनी राभा and पगग .

जोनमनी राभा ने कहा कि माजुली में पोस्टिंग के दौरान वह जनवरी 2021 में पगग से मिली। इस दौरान पगग ने कथित तौर पर खुद को ONGC का जनसंपर्क अधिकारी बताया।

मुलाकात के कुछ दिनों बाद पगग ने जोनमनी को शादी का प्रस्ताव दिया, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया। इसके बाद जोनमनी और पगग दोनों के परिवार मिले और दोनों ने अक्टूबर 2021 में सगाई कर ली और नवंबर 2022 में उनकी शादी तय कर दी गई।

Assam's sub-inspector arrested own fiancee before marriage

2022 की शुरुआत में जोनमनी को पगग की काम करने की शैली पर संदेह होने लगा, क्योंकि जोनमनी ने खुद पब्लिक रिलेशन और एडवटिजमेंट की डिग्री ली है।

उसका संदेह मंगलवार को उस समय विश्वास में बदल गया जब वह तीन लोगों से मिली। तीनों लोगों ने जॉनमनी को बताया कि पगग ने कॉन्ट्रैक्ट देने के नाम पर 25 लाख रुपये की ठगी की है। मामले की जांच पड़ताल के बाद जॉनमनी को पता चला कि पगग ONGC के साथ कार्यरत नहीं है।

Assam's sub-inspector arrested own fiancee before marriage
Assam’s sub-inspector arrested own fiancee

किराए पर एसयूवी और निजी सुरक्षाकर्मी…. ताकि लगे अफसर : जॉनमनी ने जांच पड़ताल के दौरान ये भी पाया कि पगग एक एसयूवी का इस्तेमाल करता था, जिसे उसने किराए पर लिया था। वह अपने साथ एक निजी सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर भी रखता था, ताकि लोगों को लगे कि वह हाई प्रोफाइल अधिकारी है।

सब इंस्पेक्टर जॉनमनी राभा ने क्या कहा…
जॉनमनी राभा ने कहा कि मैंने उसकी (मंगेतर) वास्तविकता जानने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की। हमने कई मुहरें, फर्जी आईडी प्रूफ, आपत्तिजनक दस्तावेज, एक लैपटॉप, कई मोबाइल फोन और चेक बुक बरामद किए हैं।

मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं और मुझे कोई पछतावा नहीं है। मैं असम के लोगों को कड़ा संदेश देना चाहती हूं कि अगर वे कुछ गलत करते हैं तो मैं किसी को नहीं बख्शूंगी, यहां तक ​​कि मेरे अपने परिवार के सदस्यों को भी नहीं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : जब कार से नीचे उतरीं दीपिका पादुकोण, पास गया कैमरा और कैद हो गया ऊप्स मोमेंट

यह भी पढ़ें : Lock Upp: मुनव्वर फारूकी- अंजलि के लव एंगल पर ये क्या बोल गईं पूनम पांडे, जानकर रह जाएंगे दंग

यह भी पढ़ें : Kangana Ranaut Saree: बेहद सिंपल साड़ी पहने निकली कंगना रनौत, फिर भी नहीं हटेंगी सादगी से नजरें

यह भी पढ़ें :  Urvashi Rautela की छोटी स्कर्ट ने दिया उन्हें धोखा, कैमरे में कैद हुआ Oops Moment

यह भी पढ़ें :  Kriti Kartik Affair: कार्तिक आर्यन संग रिलेशनशिप में हैं कृति सेनन? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news