होम / 66 साल के Arun Lal ने 38 साल की Bulbul Saha से की शादी

66 साल के Arun Lal ने 38 साल की Bulbul Saha से की शादी

India News Desk • LAST UPDATED : May 3, 2022, 12:10 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

भारत के पूर्व क्रिकेट Arun Lal ने 66 साल की उम्र में Bulbul Saha के साथ शादी की है। 66 साल के अरुण लाल ने 2 मई दिन सोमवार को 38 साल की बुलबुल से शादी रचा ली। बता दें कि यह अरुण लाल की दूसरी शादी है। इससे पहले अरुण लाल ने अपनी पहली पत्नी रीना से आपसी सहमति से तलाक लिया था और

अब उन्होंने 38 साल की बुलबुल से दूसरी शादी कर ली। बुलबुल साहा एक अध्यापक है और अरुण लाल की पुरानी दोस्त है। वहीं अरुण लाल इस समय बंगाल की रणजी टीम के कोच हैं। बुलबुल साहा अरुण लाल से उम्र में 28 साल छोटी हैं। इन दोनों ने कोलकाता में सभी रस्मों के साथ शादी की।

पहली पत्नी की सहमति से की शादी

Who Is Arun Lal First Wife? Know All About Reena

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अरुण लाल ने अपनी पहली पत्नी रीना की सहमति से ही दूसरी शादी की है। रीना और अरुण ने आपसी सहमति से तलाक लिया है। रीना की बिमारी के कारण इन दोनों ने यह फैसला किया है।

हालांकि तलाक के बाद भी अरुण लाल की पहली पत्नी उनके साथ ही रहेगी। अरुण लाल और बुलबुल साहा मिलकर रीना की देखभाल करेंगे। रीना की तबियत काफी खराब रहती है, इसलिए अरुण लाल ने दूसरी बार सात फेरे लिए हैं।

सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं शादी की तस्वीरें

Arun Lal Wedding Arun Lal-Bulbul Saha got married KISS to wife photo viral | Arun Lal Wedding: अरुण लाल-बुलबुल साहा ने रचाई शादी, वाइफ को किया KISS, फोटो वायरल | Hindi News,

अरुण लाल और बुलबुल साहा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं। लोग इस नव दंपत्ति को काफी बधाइयां भी दे रहे हैं। शादी के दौरान अरुण लाल और बुलबुल ने एक साथ केक काटा और फिर मैरिज रजिस्ट्रेशन करवाया। शादी के बाद दोनों ने एक दूसरे को किस भी किया।

जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। अरुण लाल की शादी के मौके पर तृणमूल सांसद डेरेक ओ ब्रायन भी मौजूद थे। सबा करीम भी अरुण लाल की शादी में शामिल हुए थे। सबा करीब अरुण लाल के ख़ास दोस्त हैं। इसके अलावा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी अरुण लाल की शादी में शामिल हुए।

Arun Lal Marriage: Arun Lal And Bulbul Saha Planning To Go For Honeymoon In Bengaluru When Bengal Will Play Ranji Trophy Quarter Final | Arun Lal Marriage: হানিমুন জুড়েও থাকবে ক্রিকেট? পরিকল্পনার

Arun Lal and Bulbul Saha

Arun Lal and Bulbul Saha

Who is Arun Lal's wife Bulbul Saha? Bengal team coach Arun Lal ties the knot with long-time friend at 66

Arun Lal gets married to BulBul Saha, pictures of ceremony go viral

Saba Karim

Arun Lal and Bulbul Saha

Arun Lal and Bulbul Saha

 

 

Arun Lal

ये भी पढ़ें : CSK के लिए बतौर खिलाड़ी आख़िरी सीजन खेल रहे हैं धोनी!! पीली जर्सी में ही नज़र आने का किया वादा

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें