होम / कोई साधन न मिलने पर आंध्र राज्य सड़क परिवहन निगम की बस चोरी कर पहुंचा घर

कोई साधन न मिलने पर आंध्र राज्य सड़क परिवहन निगम की बस चोरी कर पहुंचा घर

Vir Singh • LAST UPDATED : August 10, 2022, 12:31 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, अमरावती:
एक व्यक्ति को अपने गांव पहुंचने के लिए कोई साधन नहीं मिला तो उसने रोडवेज की बस ही चोरी कर ली। मामला आंध्र प्रदेश के विजयनगरम का है। दरअसल चौधरी सुरेश नाम का शख्स राजम इलाके से दूसरी बस से विजयनगरम के वंगारा पहुंचा था। वंगारा से उसे अपने गांव जाना था लेकिन उसे गांव जाने के लिए कोई साधन नहीं मिल रहा था। इस बीच वहां उसे आंध्र प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (एपीएसआरटीसी) की एक बस खड़ी दिखी। उसने घर पहुंचने के लिए वह बस चोरी कर ली। वारदात सोमवार रात की है।

कई घंटों तक खोजबीन करने के बाद मिली बस

पुलिस ने पालाकोंडा डिपो की इस बस की कई घंटों तक खोजबीन करने के बाद इसे मंगलवार को कांदिसा गांव से बरामद किया। आरोपी ने पुलिस को चोरी का जो कारण बताया वह हैरान करने वाला है। पुलिस के अनुसार छात्रों की विशेष बस राजम से वंगारा गांव आई थी और छात्रों को छोड़ने के बाद चालक पीला बुज्जी वंगारा थाने के सामने बस छोड़ गया। चालक ने अगली सुबह वहां देखा तो वहां से बस गायब थी। उसने फौरन इसकी जानकारी डिपो अधिकारियों को दी। अधिकारियों ने बस को ढूंढा, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। बाद में वंगारा पुलिस थाने में बस चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई।

पुलिस ने कुछ संदिग्ध हिरासत में लिए

पुलिस ने एपीएसआरटीसी स्टाफ के साथ आसपास के गांवों में बस की खोज की। कई घंटों के बाद पुलिस को सूचना मिली की बस रेजिडी अमदलावलासा मंडल के मीसाला दोलापेटा में है। पुलिस अधिकारी फौरन वंगारा से वहां पहुंचे। बस से अफसरों ने फिंगरप्रिंट्स लिए बस को वंगारा लाया गया। बस चोरी की आशंका में पुलिस ने कुछ संदिग्धों हिरासत में लिए।

पूछताछ में चौधरी सुरेश ने कबूली चोरी की बात

पूछताछ में सुरेश ने चोरी की बात कबूल ली। उसने बताया कि राजम से दूसरी बस से वह वंगारा पहुंचा था और वहां से उसे अपने गांव पहुंचने के लिए कोई साधन नहीं मिला। तभी उसे वहां एक बस खड़ी मिली। इसके बाद घर पहुंचने के लिए उसने बस चोरी कर ली। आरोपी का यह भी कहना है कि वारदात के समय वह नशे में था। पुलिस आरोपी पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़े : रिहा होंगे एनडीपीएस में फंसे पंजाब के पुर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया, मिली जमानत

ये भी पढ़े : मानसून का दूसरा चरण शुरू, इन राज्यों में तेज बारिश का अनुमान, अलर्ट जारी

ये भी पढ़े : सुरक्षा बलों के घेरे में राहुल भट्ट का हत्यारा, पुलवामा में 30 किलो आईईडी बरामद

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT