आरोप : क्या गुजरात में भाजपा को फायदा पहुंचाएगी आम आदमी पार्टी?

इंडिया न्यूज, गांधीनगर:
Gujarat assembly elections के मुद्दे पर Hardik Patel ने अपरोक्ष रूप से आप को Bharatiya Janata Party की ‘बी’ टीम कहते हुए आरोप लगाए कि वे भाजपा को फायदा पहुंचाने की लिए गुजरात में चुनाव लड़ने आ रहे हैं। गुजरात में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं लेकिन इसको लेकर सियासी आरोप-प्रत्यारोप का खेल अभी से जारी हो गया है। Aam Aadmi Party ने गुजरात के सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। आप के संयोजक और दिल्ली के Chief Minister Arvind Kejriwal ने बीते दिनों अहमदाबाद का दौरा भी किया था। लेकिन अब कांग्रेस नेता Hardik Patel ने गुजरात के रण में आप की एंट्री पर सवाल खड़े किए हैं। Hardik Patel ने अपरोक्ष रूप से आप को Bharatiya Janata Party की ‘बी’ टीम करार देते हुए ये इल्जाम लगाए हैं कि वो केवल बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए ही गुजरात चुनाव में उतर रही है।

यह है पटेल का आरोप:

Hardik Patel ने कहा कि Aam Aadmi Party गुजरात में सिर्फ उन वोटरों को बांटने आ रही है, जो बीजेपी से नाराज हैं। उन्होंने सीधे तौर पर बीजेपी और Aam Aadmi Party में सांठगांठ के आरोप लगाए हैं। पटेल ने आरोप लगाया कि बीते 3 चुनावों से बीजेपी यहां तमाम नई पार्टियों को चुनाव में उतरने में मदद देती है। बीजेपी के ही करीबी लोग तमाम स्वतंत्र संगठन बनाकर चुनाव में आ जाते हैं, जिससे कि गैर बीजेपी वोट का बंटवारा हो जाता है।

पटेल ने किए तीखे प्रहार:

Aam Aadmi Party पर तीखे हमले करते हुए Hardik Patel ने कहा कि गुजरात में कोई तो इनकी मदद कर रहा है। ये मदद उन्हें दिल्ली से ही मिल रही है। Hardik Patel ने आरोप लगाते हुए कहा कि इन लोगों को गुजरात में प्रचार करने की छूट मिली है और ये कितना पैसा खर्च कर रहे हैं। आप के बैनर्स हर सार्वजनिक जगहों पर हफ्तों लगे रहते हैं। लेकिन अगर किसी और ने ऐसा किया तो उसे तुंरत हटा दिया जाता है।

SHARE
Latest news
Related news