होम / 64 People Including Two CM Of Karnataka Threats To Kill: धमकी देने वाला बोला, अंतिम संस्कार की तैयारी कर लो

64 People Including Two CM Of Karnataka Threats To Kill: धमकी देने वाला बोला, अंतिम संस्कार की तैयारी कर लो

Vir Singh • LAST UPDATED : April 9, 2022, 4:04 pm IST

संबंधित खबरें

64 People Including Two CM Of Karnataka Threats To Kill

इंडिया न्यूज, बेंगलुरु:

64 People Including Two CM Of Karnataka Threats To Kill कर्नाटक में पूर्व मुख्यमंत्रियों व नेताओं सहित 64 बड़ी हस्तियों को जान से मारने की धमकी मिली है। जिन लोगों को धमकी के संदेश मिले हैं उनमें प्रसिद्ध प्रगतिशील साहित्यकार के. वीरभद्रप्पा के अलावा राज्य में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया और पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी भी शामिल हैं। धमकी भरे संदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। धमकी देने वाले ने लिखा है, मौत तुम्हारे सिर पर मंडरा रही है, अंतिम संस्कार की तैयारी कर लो। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Also Read : US President Threats Russian President Putin : तानाशाहों को कीमत चुकानी पड़ेगी, रूसी मिसाइल हमले में चार लोगों की मौत

ऐसी धमकियों को हल्के में न ले सरकार : कुमारस्वामी

64 People Including Two CM Of Karnataka Threats To Kill
Former Chief Minister HD Kumaraswamy

धमकी देने वाले व्यक्ति ने संदेश में लिखा है, तुम विनाश के पथ पर हो। मौत तुम्हारे बहुत करीब है। अब तैयार रहो। खुद को सहिष्ना हिंदू (सहिष्णु हिंदू) बताने वाले इस व्यक्ति ने यह भी लिखा है कि मौत किसी भी रूप में आप लोगों को चौंका सकती है। उसने लिखा है कि अपने परिवार वालों को सूचित कर दें और अपने अंतिम संस्कार की व्यवस्था भी कर लें।

इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने कहा उन्होंने राज्य में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से प्रगतिशील विचारक व लेखक के. वीरभद्रप्पा के अलावा प्रदेश के अन्य लोगोें को भी सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है। उन्होने कहा है कि सांप्रदायिक ध्रुवीकरण पर सरकार की चुप्पी का विरोध करने वाले अन्य लेखकों को भी सुरक्षा प्रदान की जाए।

Also Read : Operation Ganga LIVE : PM मोदी का बड़ा फैसला, 3 दिन में 26 फ्लाइट्स भेजी जाएंगी यूक्रेन, सुरक्षित लौटेंगे सभी भारतीय

जानिए क्या कहते हैं कांग्रेस और जद (एस)

विपक्षी कांग्रेस और जद (एस) ने राज्य में हिजाब विवाद के अलावा अन्य प्रतिबंध राज्य में विवाद बढ़ने के कारण बताए हैं। उन्होंने इन घटनाक्रमों के लिए सत्तारूढ़ भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है। विपक्षी पार्टियों ने आरोप लगाया है कि बीजेपी समाज में अशांति पैदा करने के मकसद से कट्टर हिंदू संगठनों को सहायता के साथ ही बढ़ावा दे रही है।

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT