होम / Terror Threat In Mumbai: मुंबई में एक बार फिर आतंकी हमला करने की धमकी, NIA को मिला मेल

Terror Threat In Mumbai: मुंबई में एक बार फिर आतंकी हमला करने की धमकी, NIA को मिला मेल

Jyoti Shah • LAST UPDATED : February 3, 2023, 11:29 am IST

Terror Threat In Mumbai: मुंबई में आतंकी हमला करने को लेकर धमकी दी गई है। बता दें कि एनआईए (NIA) को धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद इसकी सूचना मुंबई पुलिस को भी दी है। देश के अलग-अलग शहरों को अलर्ट भी कर दिया गया है। इसे लेकर पुलिस और अन्य एजेंसियां जांच कर रही हैं।

तालिबानी ने भेजा ईमेल

सूत्रों का कहना है कि एनआईए की ईमेल आईडी पर एक धमकी भरा मेल प्राप्त हुआ है, जिसमें मुंबई में आतंकी हमले की धमकी दी गई है। ईमेल भेजने वाले शख्स ने खुद को तालिबानी बताया और दावा करते हुआ कहा कि तालिबान संगठन के प्रमुख नेता सिराजुद्दीन हक्कानी के आदेश पर यह होने वाला है।

मुंबई पुलिस कर रही जांच

इस ईमेल की जानकारी मिलने के तुरंत बाद मुंबई पुलिस को इसके बारे में सूचना दी गई। इसे लेकर पुलिस और दूसरी एजेंसियां जांच में लगी हुई हैं। यह भी पता लगाया जा रहा है कि ईमेल कहां से भेजा गया है।

पहले भी मिली थी धमकी

आपको बता दें कि इससे पहले जनवरी में भी मुंबई में आतंकी हमले की धमकी दी गई थी। एक व्यक्ति ने मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में फोन किया था कि शहर भर में अलग-अलग जगहों पर बम धमाके किए जाएंगे। धमकी देने वाले ने फोन पर कहा, 1993 की तर्ज पर जगह-जगह धमाके करके मुंबई को दहलाया जाएगा। इन हमलों को दो महीने के अंदर अंजाम देने को कहा गया था।

ये भी पढ़ें: अपना बैंक अकाउंट खाली होने से बचाएं, गूगल पर सर्च करते समय ध्यान रखें ये बातें

 

 

 

लेटेस्ट खबरें