प्रीति-पिंकी की गरबा परफॉर्मेंस इस बार सबके लिए होगी फ्री, रायगढ़ प्रतिष्ठान प्रस्तुत “रंग रास” नवरात्रि की मचेगी धूम

इंडिया न्यूज़, मुंबई: नवरात्रि के अवसर पर कई जगह गरबा देखने को मिलता रहा है, परन्तु कोरोना के कारण पिछले कुछ साल यह उत्सव नहीं मनाया जा सका मगर इस बार मुम्बई में धूमधाम से गरबा मनाया जाने वाला है। बोरीवली में इस बार सिंगर प्रीति और पिंकी गरबा के गाने गाकर सभी का मन बहलाएंगी। रायगढ़ प्रतिष्ठान प्रस्तुत “रंग रास” का आयोजन प्रवीण दरेकर और प्रकाश दरेकर द्वारा किया जा रहा है। जहां गरबा क्वीन का खिताब पाने वाली प्रीति और पिंकी इस अवसर पर कई गाने गाती हुई नजर आएंगी।

प्रेस कांफ्रेंस का किया आयोजन

मुम्बई के कोर्टयार्ड मैरिएट होटल में इस सिलसिले में एक प्रेस कांफ्रेंस के आयोजन किया गया जहां प्रीति पिंकी, अभिनेता मनोज जोशी, प्रवीण दरेकर और प्रकाश दरेकर सहित कई हस्तियां मौजूद रहीं। इस गरबा की खास बात यह होगी कि यह सब के लिए मुफ्त होगा। नवरात्रि के अवसर पर गायिका प्रीति और पिंकी यहां सभी का जमकर मनोरंजन करने वाली हैं।

प्रीति पिंकी के गीत पर नवरात्रि के अवसर पर लोगों को गरबा डांस करते हुए देखा जा सकता है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान प्रीति- पिंकी ने अपनी लाइव परफॉर्मेंस से यहां उपस्थित सभी लोगों का दिल जीत लिया। प्रवीण दरेकर ने भी ढोल बजाया और इस उत्सव को भव्य रूप से करने का ऐलान किया।

नवरात्रि भी खूब जबरदस्त ढंग से मनाएंगे: प्रवीण

प्रवीण दरेकर ने यहां बताया कि कोरोना की वजह से पिछले दो साल कोई त्योहार नहीं मनाया गया मगर अब महाराष्ट्र में नई सरकार बनने से सभी पर्व को धूमधाम से मनाने दिया जा रहा है। गणपति का पर्व भी हम सब ने धूमधाम से मनाया और अब नवरात्रि भी खूब जबरदस्त ढंग से मनाएंगे।

आम तौर पर गरबा प्रोग्राम का टिकट लोग 2 हजार 3 हजार रखते हैं, अगर एक घर से 2 या 3 लोग भी गए तो दस 12 हजार का बिल बन जाता है। कोरोना से निकलने के बाद लोगों की आर्थिक स्थिति अभी ठीक नहीं है ऐसे में हमने प्रीति पिंकी का यह गरबा कार्यक्रम सबके लिए फ्री में रखा है। पहले से लोगों को पास दे दिए जाएंगे और सिक्युरिटी का भी पूरा ख्याल रखा गया है।

काफी उत्साहित दिखे प्रीति और पिंकी

प्रीति और पिंकी भी इस कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि यह प्रवीण दरेकर और प्रकाश दरेकर की एक बेहतरीन और नेक पहल है। रंग रास कार्यक्रम की एंट्री सबके लिए फ्री है। बहुत ही अच्छा प्रबंध रहेगा। सिक्युरिटी से लेकर कोविड के नियमों का पालन करने तक सभी चीजों का ख्याल रखा जाएगा। गर्भवती महिलाओं, बुजुर्गों, बच्चों के लिए अलग बैठने का इंतजाम भी होगा।

कई साल के अंतराल के बाद इतने भव्य रूप से गरबा डांस का ऐसा आयोजन होने जा रहा है। पूरी टीम काफी एक्साइटेड है। इसके ऑर्गनाइजर्स प्रवीण दरेकर और प्रकाश दरेकर के अलावा शिवानन्द शेट्टी, आदित्य दरेकर, विपुल शाह, केयूर शेठ, राजेश पटेल, जतिन भूटा, दीपेन मलडे, नीलेश सबले, भवन पारेख हैं।

Latest news
Related news