मदर्स डे पर प्रीति जिंटा ने दिखाई जुड़वा बच्चों की पहली झलक, मां की गोद में जिया तो नानी की गोद में नजर आए जय

Preity Zinta showed the 1st glimpse of twins

इंडिया न्यूज़, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां सहित सभी माताओं को शुभकामनाए दी हैं। इसके साथ ही प्रीति जिंटा ने अपने जुड़वा बच्चों की झलक दिखाई है। प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ ने बीते साल नवंबर में सरोगेसी से जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स बने थे। इस कपल ने अपने बच्चों के नाम जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुइडनफ रखा था। अब मदर्स डे के मौके पर प्रीति जिंटा ने पहली बार अपने बेटे और बेटी की झलक दिखाई है।

Preity Zinta showed the 1st glimpse of twins
preeti ginta

प्रीति जिंटा ने शेयर की प्यारी तस्वीर
प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें आप देख सकते हैं कि जिया अपनी मां की गोद में तो जय अपनी नानी की गोद में नजर आ रहा है। हालांकि, दोनों बच्चों का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है क्योंकि दोनों बच्चों ने कैमरे की तरफ पीठ कर रखी है। इस तरह से प्रीति जिंटा ने पांच महीने बाद पहली बार जिया और जय की झलक दिखाई है।

प्रीति जिंटा ने लिखा लंबा मैसेज
प्रीति जिंटा ने इस तस्वीर के साथ लिखा है, मुझे कभी समझ नहीं आया कि मेरी मां मुझे इतना क्यों याद करती और मेरे बारे में लगातार इतना चिंतित रहती हैं कि मैं कहा हूं। उन्होंने मेरे टीनेजर से लेकर मेरे मां बनने तक ऐसा किया। अब मैं इसे समझने लगी हूं।

अपने बारे में सोचने से पहले अपने बच्चों के बारे में सोचने तक मैं ये समझने लगी हूं कि मातृत्व क्या होता है। ये सुंदर सशक्त और थोड़ा डरावना है।

showed the 1st glimpse of twins
showed the 1st glimpse of twins

मुझे उम्मीद है कि मेरे बच्चे मेरी मां की तुलना में मेरे प्रति अधिक संवेदनशील हैं। चाहे जो भी हो मैं अपने बच्चों से अधिक प्यार करना और सभी माताओं की तरह कम उम्मीद करना सीखूंगी और वो सब कुछ करूंगी जो मैं कर सकती हूं, इशलिए वे बड़े होकर खुद को सबसे अच्छा बना सकें।

सभी माताओं को हैपी मदर्स डे। आज, कल और हर रोज ढेर सारा प्यार।’गौरतलब है कि प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ ने साल 2016 में शादी की थी। शादी के पांच साल के बाद ये कपल जुड़वा बच्चों का पैरेंट्स बना है।

प्रीति जिंटा ने बीते साल 2021 के नवंबर में सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर मां बनने की खुशखबरी को शेयर किया था।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :  Bhojpuri Queen Akshara Singh ने नैनों से चलाए तीर, 90’s के हिट गाने पर दिखाई ऐसी अदा

यह भी पढ़ें :  तेज हवा के कारण Rubina Dilaik की उड़ी ड्रेस, कपड़े संभालते हुए यूं दिए कैमरे को पोज

यह भी पढ़ें :  Lock Upp के लिए Tejasswi Prakash ने ली मोटी फीस, बॉयफ्रेंड Karan Kundrra को भी पीछे छोड़ा

यह भी पढ़ें : मिर्जापुर की ‘ज़रीना’ के हुस्न पर फिदा हैं लाखों लोग, आप भी देखकर हो जाएंगे मदहोश

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Latest news
Related news