Gautam Adani meet CM Mamata Benarjee: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से बिजनेसमैन गौतम अडानी ने की मुलाकात, बंगाल में अलग-अलग निवेश पर हुई चर्चा

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Gautam Adani meet CM Mamata Benarjee: देश के जाने माने बिजनेसमैन गौतम अडानी ने गुरुवार को मुंबई में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। इस मुलाकात में गौतम अडानी से सीएम को ताजपुर बंदरगाह में निवेश करने का प्रस्ताव दिया है। अगले वर्ष अप्रैल 2022 में कोलकाता में बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट होने वाला है। बंगाल बिजनेस समिट का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। इस समिट से पहले सीएम और गौतम अडानी की बीच हुई इस मुलाकात निवेश को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। पिछले हफ्ते ममता बनर्जी जब पीएम मोदी से मिलने दिल्ली आई थीं, उसी दौरान उन्होंने बिजनेसमैन गौतम अडानी को आमंत्रण दिया था।

Omicron Outbreak In India कर्नाटक में मिले ओमिक्रॉन के 2 केस

गौतम अडानी ने गुरुवार को सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी। उन्होंने बताया कि सीएम बनर्जी के साथ बंगाल में अलग-अलग निवेश पर चर्चा की गई है। गौतम अडानी ने बंगाल बिजनेस समिट में शामिल होने की भी जानकारी दी।

ममता बनर्जी ने राजनीतिक हस्तियों से की मुलाकात Gautam Adani meet CM Mamata Benarjee

सीएम ममता बनर्जी ने सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे और एनसीपी चीफ शरद पवार से मुलाकात की थी। सीएम बनर्जी 3 दिन के मुंबई दौरे पर पहुंचीं हैं जहां उन्होंने एक भी कांग्रेस नेता से मुलाकात नहीं की। सीएम ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा था कि विदेश में बैठकर राजनीति नहीं हो सकती और अब यूपीए का कोई अस्तित्व नहीं है।

Read More: Winter Session 2021 Live Updates सत्र की शुरूआत फिर हुई हंगामेदार राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक स्थगित

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news