जोमैटो डिलीवरी बॉय ने जबरन लड़की को दो बार किया किस, कहा- अकंल हूं तुम्हारा…

Zomato Delivery Man Arrested For Forcibly Kissing Girl in Yewalewadi Maharashtra

Maharashtra: महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर 42 साल के जोमैटो डिलीवरी बॉय ने जबरन 19 साल की लड़की को किस कर लिया। यह मामला येवलेवाड़ी इलाके की नामित सोसायटी का है। लड़की ने मामले में पुलिस में शिकायत की, जिसके लबाद पुलिस ने कार्यवाई करते हुए डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार कर लिया है।

इंजीनियरिंग की छात्रा है पीड़ित

लड़की की शिकायत के बाद कोंढवा पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को दी शिकायत में लड़की ने कहा है कि कोंढवा के ही एक कॉलेज में वह इंजीनियरिंग की छात्रा है। 17 सितंबर को रात में करीब 9:30 बजे उसने फूड एप जौमेटो से खाना ऑर्डर किया। खाना डिलीवर करने आए डिलीवरी बॉय ने लड़की से पीने के लिए पानी मांगा।

आपको बता दें कि लड़की ने पुलिस को बताया कि वह डिलीवरी बॉय के लिए जैसे ही पानी लेकर आई, तो वह उससे उसके घरवालों के बारे में सवाल करने लगा। तो लड़की ने उसे बताया कि वह अपनी दो दोस्तों के साथ फ्लैट में रहती है। जो कि हादसे के दौरान अपने घर गई हुई थीं।

पीछे से पकड़कर किया दो बार किस

इसके बाद जोमैटो डिलीवरी बॉय को जैसे ही पता लगा कि लड़की घर पर अकेली है। तो उसने लड़की से एक और ग्लास पानी मांगा। लड़की जैसे ही पानी लाने के लिए मुड़ी तो डिलीवरी बॉय ने उसे पीछे से पकड़ लिया और दो बार गाल पर किस कर लिया। जिसके बाद वह वहां से चला गया। उसने जाते वक्त लड़की को यह भी कहा कि वह उसके अंकल जैसा है। उसे किसी चीज की जरूरत पड़ तो बिना झिझक के वो उसे कह सकती है।

लड़की की शिकायत पर गिरफ्तार हुआ डिलीवरी बॉय

डिलीवरी बॉय ने घर से जाने के बाद भी लड़की को व्हाट्सएप पर मैसेज किया। पीड़िता ने बताया कि कंप्लेंट करने से वह पहले हिचकिचा रही थी। लेकिन जब वह WhatsApp मैसेज करने लगा तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर सरदार पाटिल ने मामले को लेकर कहा है कि लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच अभी हो रही है।

Also Read: Gujarat: वडोदरा एयरपोर्ट पर केजरीवाल के सामने लगे ‘मोदी मोदी‘ के नारे, असहज हुए दिल्ली सीएम        

Latest news
Related news