होम / क्या पीएम मोदी पर हमले की थी योजना? सेना का सिपाही बताकर व्यक्ति वीवीआईपी इलाके में घुसा

क्या पीएम मोदी पर हमले की थी योजना? सेना का सिपाही बताकर व्यक्ति वीवीआईपी इलाके में घुसा

Ashish Mishra • LAST UPDATED : January 21, 2023, 2:30 pm IST

 

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में 19 जनवरी को रैली की थी। रैली में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया था। जिसके बाद पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर मुंबई पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। अधिकारियों के मुताबिक मुंबई पुलिस ने गुरुवार को एक 35 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया। व्यक्ति खुद को सेना का सिपाही बताकर उच्च सुरक्षा वाले वीवीआईपी इलाके में घुसने प्रयास किया।

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक की घटना पीएम के रैली स्थल पर पहुंचने से करीब 90 मिनट पहले घटित हुई थी। आरोपी को मुंबई क्राइम ब्रांच ने संदेह के आधार पर रोका था। आरोपी की पहचान रामेश्वर मिश्रा के रूप में हुई है जो विज्ञान स्नातक है।

आरोपी पर इन धाराओं में मामला दर्ज हुआ है

आरोपी रामेश्वर मिश्रा पर मुंबई पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 171, 465, और 471 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को शुक्रवार को बांद्रा कोर्ट में पेश करके 24 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

19 जनवरी को मुंबई में हुई थी रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 जनवरी को मुंबई में कई विकास पहलों का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल हुए थे। पीएम मोदी ने मुंबई में करीब 38,800 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। मुंबई में स्वास्थ्य व्यवस्था को मजबूत करने के प्रयास में, प्रधानमंत्री ने 20 हिंदूहृदयसम्राट बालासाहेब ठाकरे आपला दावाखाना का उद्घाटन किया।

लेटेस्ट खबरें

Everest Masala: एवरेस्ट मसाले को लगा झटका, खतरनाक केमिकल मिलने पर सिंगापुर में बैन- indianews
प्लास्टिक सर्जरी नहीं Rajkummar Rao ने करवाए थे चिन फिलर्स, सबसे सामने कबुली बात -Indianews
Doordarshan: दूरदर्शन Logo के कलर में हुआ बदलाव, मचा बवाल, विपक्ष ने भी उठाया सवाल
Lawrence Bishnoi: बड़ी वारदात को अंजाम देगा लॉरेंस बिश्नोई गैंग! मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में आया हैरान कर देने वाला कॉल-Indianews 
Ajay Devgn ने बेटी Nysa की खास तस्वीर की शेयर, प्यार भरे नोट के साथ किया बर्थडे विश – Indianews
NATO: क्या हम वास्तव में सहयोगी हैं! यूक्रेन के ज़ेलेंस्की ने कही ये बड़ी बात-Indianews 
लारिसा बोन्सी नहीं ये हैं Aryan Khan की गर्लफ्रेंड, रेस्तरां जाते हैं बंद करवा देते हैं CCTV -Indianews