होम / Shivsena Row: उद्धव ठाकरे ने जताया गुस्सा, चुनाव आयोग को बताया PM मोदी का गुलाम

Shivsena Row: उद्धव ठाकरे ने जताया गुस्सा, चुनाव आयोग को बताया PM मोदी का गुलाम

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : February 18, 2023, 6:16 pm IST

Uddhav Thackeray Slams ECI: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के नाम और चिन्ह मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चुनाव आयोग पर जमकर निशाना साधा है। शिवसेना के चुनाव चिन्ह का जिक्र करते हुए ठाकरे ने कहा, “हमारा धनुष चोरी हो गया है लेकिन मानुष हमारे साथ है।” इसके साथ ही अपने दर्शकों से उन्होंने चुनाव की तैयारी करने को कहा है। उनका कहना है कि उनके विरोधी अब कभी भी चुनाव करा सकते हैं।

पीएम मोदी और चुनाव आयोग पर जताया गुस्सा

उद्धव ठाकरे ने मुंबई में अपने समर्थकों से कहा, ”जिस तरह से धनुष-बाण लिया है वो मशाल भी ले जाने की कोशिश करेंगे।” उन्होंने जनता से आह्वान करते हुए कहा है कि मशाल चुनाव चिन्ह पर हमें लड़ने की हिम्मत दिखानी होगी। उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी और चुनाव आयोग पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, “जो अब तक नहीं हुआ वो प्रधानमंत्री के गुलाम चुनाव आयोग ने किया है। शिव सैनिकों ने धैर्य रखा है, अब उसका अंत मत देखो।”

सभी से की चुनाव की तैयारी करने की अपील

बता दें कि मुंबई में बीएमसी चुनाव काफी वक्त से अटका हुआ है। ठाकरे ने जल्द ही चुनाव होने की आशंका जताई है। अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं से उद्धव ठाकरे ने अपील करते हुए कहा, “सभी लोग आज से चुनाव की तैयारी पर लग जाओ क्योंकि वो लोग (बीजेपी-शिंदे गुट) कभी भी चुनाव करा सकते हैं।” उन्होंने आगे कहा कि “मैं आप लोगों को मिलने के लिए रास्ते पर आया हूं क्योंकि जितनी भीड़ है वो अंदर समा नहीं सकती थी। हमारा धनुष चोरी हो गया है लेकिन मानुष हमारे साथ है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Virat Kohli: कोहली के अजब-गजब शॉट्स खेलने पर कोच राजकुमार शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, जानें क्या कहा-Indianews
Skin Care Tips: अगर आप में भी हैं ये 6 ब्यूटी हैबिट्स, तो स्किन को हो सकते हैं बड़े नुकसान, ऐसे करें बदलाव -Indianews
Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल विवाद में दोनों पक्षों के अलग-अलग दावे, लोगों ने दी अपनी राय-Indianews
Raw Milk: क्या कच्चा दूध पीना सुरक्षित है? जानें इसकी डिटेल्स -Indianews
Tiktok Csis: क्या कनाडाई लोगों की जासूसी के लिए चीन टिकटॉक का कर रहा इस्तेमाल ? खुफिया एजेंसी की चेतावनी-Indianews
Chandu Champion Trailer: Kartik Aaryan की चंदू चैंपियन का जबरदस्त ट्रेलर हुआ जारी, सैनिक लुक में दहाड़ते दिखे एक्टर -Indianews
Cannes 2024: फिल्म फेस्टिवल से लौटने के बाद Aishwarya Rai की होगी सर्जरी, जानें डिटेल्स -Indianews
ADVERTISEMENT