Madhya Pradesh: मासूम बेटी को बैठाकर खुद बैलगाड़ी खिंचती दिखी बेबस विधवा मां, वायरल हो रहा वीडियो

Madhya Pradesh: The helpless Widow Mother was seen pulling the Bullock Cart herself by sitting the Daughter, Video Viral

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ से एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक गरीब विधवा महिला बैलगाड़ी में अपनी मासूम बच्ची को बैठाकर हाथों से खींच रही है। इस वीडियो को देखकर जहां हर कोई भावुक हो रहा है, तो वहीं दूसरी ओर इस वीडियो को हैरान कर दिया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सिस्टम पर लोग सवाल उठा रहे हैं।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लक्ष्मी बाई नाम की एक महिला बैलगाड़ी पर अपना थोड़ा बहुत सामान और अपनी मासूम बच्ची को बैठाकर बैलगाड़ी को हाथों से खींचती हुई दिखाई दे रही है। यह महिला बैलगाड़ी को हाथों से खींचकर पचोर से 30 किलोमीटर दूर सारंगपुर की तरफ जा रही थी। इस महिला ने करीबन 15 किलोमीटर का सफर तय किया था।

बाइक सवार व्यक्ति ने की ऐसे मदद

बता दें कि इस महिला पर रास्ते में बाइक सवार एक व्यक्ति की नजर पड़ी तो उसने महिला का हाल-चाल पूछकर उसकी सहायता करने की कोशिश की। इस महिला की मदद करने के लिए बाइत सवार युवक ने बैलगाड़ी को रस्सी से अपनी मोटरसाइकिल पर बांध लिया और उसे सारंगपुर पहुंचाया।

महिला ने अपना दुख बताते हुए कहा कि उसके पति की मृत्यु हो गई है। ऐसे में मुश्किल से वह एक वक्त का खाना खा पाती है। उसके पास रहने के लिए भी कोई घर नहीं है। साथ ही कोई उसकी मदद के लिए आगे भी नहीं आता है।

हाथ जोड़कर विनती करती नजर आई महिला

महिला ने हाथ जोड़कर विनती करते हुए कहा कि ”मैं हाथ जोड़कर विनती करतीं हूं, मेरी और मेरी बेटी की मदद की जाए। कम से कम हमें दो वक्त का खाना मिल सके।” वहीं महिला की मदद करने वाले शिक्षक देवी सिंह नागर ने इस मामले को लेकर बताया कि वह अपने साथी के साथ जा रहे थे। उसी दौरान बैलगाड़ी खिंचती हुई उस महिला पर उनकी नजर पड़ी।

उन्होंने आगे बताया कि “हमने अपनी बाइक रोककर उसकी मदद की कोशिश की. उसने बताया कि वो सारंगपुर जा रही है. उसने और उसकी बेटी ने कुछ खाया तक नहीं है. फिर हमने उससे पूछा कि कोई रस्सी है तो उसने बैलगाड़ी से निकालकर रस्सी दी और हमने उसकी बैलगाड़ी को बाइक से बांधा और सारंगपुर पहुंचाया दिया।”

Also Read: Chandigarh University Video Leak: छात्रा के मोबाइल से रिकवर हुए एक दर्जन से ज्यादा वीडियो, MMS कांड में हुए कई खुलासे

Latest news
Related news