होम / पति ने पत्नी को जान से मारा, बेटी ने पुलिस को बताई ये वजह

पति ने पत्नी को जान से मारा, बेटी ने पुलिस को बताई ये वजह

Sachin • LAST UPDATED : June 27, 2022, 3:19 pm IST

इंडिया न्यूज़, Madhya Pradesh News: इंदौर के मानपुर थाना क्षेत्र में पति ने अपनी पत्नी को जान से मारने का मामला सामने आया है। जिसमें घटना के दौरान आरोपी पति की बेटी ने अपने माता पिता के बिच हुए विवाद और उसके बाद हुई घटना को देख लिया। जिसके बाद पुलिस ने लड़की के बयान लिया और आरोपी को पकड़ लिया है। बच्ची ने बताया की शराब के लिए पैसे न मिलने पर आरोपी ने अपनी पत्नी को मार डाला।

इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी सिसोदिया ने बताया की यहां घटना कल यानि शनिवार की है। आरोपी पति अपनी पत्नी से शराब के लिए पैसे मांग रहा था। आरोपी की पत्नी ने उसे पैसे देने से मना कर दिया इस पूरी घटना के दोरान आरोपी पति की 7 साल की बेटी और 3 साल का बेटा घर के अंदर मौजूद थे जो इस घटना को देख रहे थे। जिसमें बच्चो की मां को उनका शराबी पिता शराब के लिए पैसे मांग रहा था पत्नी ने पैसे नही दिए और आरोपी कमलेश ने अपनी पत्नि को बेरहमी से पीटा जिसके बाद उसकी मौके पर मौत हो गई।

पुलिस ने किया लड़की का बयान दर्ज

इस पूरे मामले की खबर पुलिस वालो को मिलते ही लड़की ने अपने पिता के बारे में सब आंखो देखा बताया। पुलिस ने लड़की के बयान लिए और उसने आगे बताया मां से पैसे ना मिलने से पापा ने मां को बहूत मारा जिससे मां रोती रही और नीचे गिर गई पापा ने मां के गले को दबा रखा था। पुलिस ने घटना की कारवाई को बढ़ाते हुए मृतक के घर वालो को बुलाकर आरोपी कमलेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अभी आरोपी पिता को पुलिस ने अपनी कस्टडी में रख लिया है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों को मिलेगा प्रमोशन, सिंगल हो जाएंगे मिंगल; जानें अपना राशिफल- indianews  
Aaj Ka Panchang: 24 अप्रैल 2024 का पंचांग, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त- indianews
Petrol Diesel Price: 24 अप्रैल का पेट्रोल-डीजल रेट, जानें कच्चे तेल का भाव-indianews  
Kashmir Issue: पाकिस्तान को कश्मीर मसले पर फिर हाथ लगी निराशा, ईरानी राष्ट्रपति ने कर दिया खेला – India News
Uttar Pradesh: यूपी के आगरा में मधुमक्खियों ने छात्रों पर किया हमला, 40 स्कूली छात्र घायल- Indianews
Viral News: ‘अपने कीबोर्ड पर E और Y के बीच में देखें’ इंटरनेट का नया ट्रेंड क्या है? जिस पर मीम्स की बाढ़ं आ गई है- Indianews
Rahul Gandhi: ‘राहुल का DNA जांच हो, वो गांधी कहलाने लायक नहीं’, केरल में LDF विधायक के बयान पर मचा बवाल – India News
ADVERTISEMENT