होम / Delhi MCD Election: मोती नगर के एक पोलिंग बूथ पर नियुक्त बीएलओ के स्थान पर मौजूद था पिता, पुलिस ने हिरासत में लिया

Delhi MCD Election: मोती नगर के एक पोलिंग बूथ पर नियुक्त बीएलओ के स्थान पर मौजूद था पिता, पुलिस ने हिरासत में लिया

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : December 4, 2022, 3:55 pm IST

(इंडिया न्यूज़, Delhi MCD Election): दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए वोटिंग जारी है। लोग बड़ी तादाद में मतदान केंद्रों पर पहुंचकर अपने मताधिकार का उपयोग कर रहे हैं। युवा से लेकर बुजुर्ग हर कोई मतदान को लेकर बहुत उत्साह में है। बता दें, एमसीडी निकाय चुनाव में 250 वार्ड से कुल 1349 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। दिल्ली में 1.45 करोड़ से ज्यादा मतदाता हैं। इतना ही नहीं दिल्ली नगर निगम दुनिया के सबसे बड़े निकायों में से एक है।

लेकिन इस बीच एक खबर आई है कि, मोती नगर वार्ड संख्या नं -90, बूथ नंबर-15 पर स्थानीय लोगों के मुताबिक पोलिंग बूथ पर चुनाव आयोग द्वारा नियुक्त बीएलओ के जगह पर उसके पिता कुंज विहारी मौजूद थे। इसी बीच मौजूद लोगों ने एमसीडी चुनाव में हो रहीं धांधली का आरोप लगाया है। मोती नगर वार्ड संख्या नं- 90 बूथ नंबर-15 पर, लोगों का कहना है कि, वोटर लिस्ट से नाम काटे जा रहे हैं और इसी के चलते बहुत सारे वोट मतदाता सूची से हटा दिए गए हैं। वहां मौजूद लोगों के संज्ञान में ये मामला आया है उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कई लोगों के नाम वोटर लिस्ट से काटे जाने की बात सामने आ रही है।

पुलिस ने हिरासत में लिया

जब वहां मौजूद लोगों को इस बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने मोती नगर थाने में शिकायत की। पुलिस ने इस मामले को देखते हुए कड़ी कार्रवाई की है। वहां पोलिंग बूथ पर नियुक्त किए बीएलओ के स्थान पर मौजूद पिता कुंज विहारी को पुलिस थाने में ले गई।

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT