वरुण गांधी ने सरकार से पूछा आखिर कब तक हमारे बेड़े से हटेगा ताबूत

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली, (Varun Gandhi Asked The Govt) : वरुण गांधी ने सरकार से पूछा कि आखिर कब तक हमारे बेड़े से ताबूत हटेगा। उन्होंने उक्त बातें राजस्थान के बाड़मेर में भारतीय वायु सेना के दो पायलटों के मिग -21 ट्रेनर विमान दुर्घटना में मारे जाने के एक दिन बाद पूछा और मिग-21 को उड़ता हुआ ताबूत कहा। उन्होंने सरकार से पूछा कि इन पुराने जेट विमानों को वायुसेना के बेड़े से कब हटाया जाएगा।

राजस्थान के बाड़मेर के पास ट्रेनर विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त

गौरतलब है कि गुरुवार रात को राजस्थान के बाड़मेर के पास एक प्रशिक्षण उड़ान के दौरान दो सीटों वाले मिग-21 ट्रेनर विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने पर गुरुवार रात दो पायलटों की मौत हो गई थी। विमान उतरलाई हवाई अड्डे से उड़ान भर रहा था और दुर्घटना रात करीब 9.10 बजे हुई।

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने हिंदी में किया ट्वीट

इस मामले में भाजपा सांसद वरुण गांधी ने हिंदी में ट्वीट किया कि कल बाड़मेर में हुई घटना से पूरा देश स्तब्ध व शोकाकुल है! कुछ वर्षों से मिग-21 लगातार हादसों का शिकार हो रहा है। यह अकेला लगभग 200 पायलटों को मौत की नींद सुला चुका है। आखिर यह उड़ता ताबूत कब हमारे बेड़े से हटेगा? देश की संसद को सोचना होगा, क्या हम अपने बच्चों को यह विमान उड़ाने देंगे?

गौरतलब है कि राजस्थान के बाड़मेर में दुर्घटना में मारे गए भारतीय वायुसेना के दो पायलट विंग कमांडर एम राणा और फ्लाइट लेफ्टिनेंट अदितिया बल थे। वायुसेना के एक अधिकारी ने शुक्रवार को मीडिया को नाम जारी करते हुए बताया कि विंग कमांडर राणा हिमाचल प्रदेश के थे और फ्लाइट लेफ्टिनेंट बाल जम्मू-कश्मीर के थे।

ये भी पढ़े : देश के कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

ये भी पढ़े : आतंकी हमले में सेना का एक जवान घायल

ये भी पढ़े :  मंकीपॉक्स के बढ़ते मामलों के बाद हरियाणा व झारखंड में भी अलर्ट

ये भी पढ़े : फिलीपींस में 7.1 तीव्रता का भूकंप

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

 

Latest news
Related news