Ananya Pandey: Liger पिटते ही अनन्या पांडेय से चिढ़े साउथ मेकर्स, हाथ से निकली अगली फिल्म

(इंडिया न्यूज़, South makers get irritated with Ananya Pandey as soon as Liger gets flop, next film out of hand): कहते है फिल्म इंडस्ट्री में सफलता बहुत मायने रखती है। अब चढ़ते सूरज को सभी नमस्कार करते हैं। वैसा ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ हुआ है। बॉलीवुड स्टार अनन्या पांडे ने साउथ सुपर स्टार विजय देवरकोंडा की पैन इंडिया फिल्म के साथ लाइगर में धमेकदार एंट्री की थी।

इस फिल्म के साथ अनन्या पांडे ने भी साउथ सिनेमा की दुनिया में कदम रखा। इस फिल्म से सभी को खासी उम्मीदें थी। फिल्म के गाने, ट्रेलर और टीज़र हर चीज को दर्शको ने खूब पसंद किया। लेकिन जैसे ही थिएटर में ये फिल्म पहुंची। ये दर्शको को खास इम्प्रेस नहीं कर पाई। नतीजन ये हुआ किफिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई।

अदाकारा अनन्या पांडे को लाइगर की रिलीज से पहले ही कई तरह के ऑफर्स मिलने लगे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो अदाकारा को एनटीआर 30 भी ऑफर हुई थी। हालांकि एक्ट्रेस ने तब तक इस पर हामी नहीं भरी थी। सुनने में आया है कि एक्ट्रेस दूसरी किसी और साउथ फिल्म को साइन करने से पहले लाइगर की सफलता देखना चाहती थी।

ताकि वो अपनी अगली फिल्म के लिए मोटी रकम की डिमांड कर सके। लाइगर की रिलीज के इंतजार में एक्ट्रेस ने कोई फिल्म साइन नहीं की। रिपोर्ट्स का दावा है कि एक्ट्रेस लाइगर के हिट होते ही 4 करोड़ रुपये की डिमांड करने की ताक में थीं। हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई।

लाइगर के फ्लॉप होते ही अनन्या ने अपनी फीस में कोई बदलाव नहीं किया। वो अब 1.5 से 2 करोड़ रूपये अगली फिल्म के लिए चार्ज करने की प्लानिंग में है। मगर अब एक्ट्रेस को किसी भी साउथ फिल्म के लिए ऑफर नहीं मिल रहा है। रिपोर्ट्स की माने तो अनन्या पांडे की एक्टिंग फिल्म मेकर्स को बिलकुल भी पसंद नहीं आई। यहीं वजह से अनन्या पांडे को किसी भी साउथ फिल्म का ऑफर नहीं मिल रहा है।

Latest news
Related news