नेशनल हेराल्ड के मामले को ले सोनिया गांधी के आवास पर बढ़ाई गई सुरक्षा, सत्य की आवाज से नहीं डरेगी कांग्रेस

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली, (Sonia Gandhi On National Herald Case) : नेशनल हेराल्ड के मामले को ले सोनिया गांधी के आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यह कदम प्रवर्तन निदेशालय द्वारा बुधवार को नेशनल हेराल्ड कार्यालय को सील करने के बाद उठाया गया। सुरक्षा के तहत दिल्ली में अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय और 10 जनपथ स्थित सोनिया गांधी के आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ के बाहर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है।

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मुख्यालय पहुंचे

इस मामले की खबर मिलते ही मल्लिकार्जुन खड़गे, सलमान खुर्शीद, दिग्विजय सिंह, पी चिदंबरम समेत अन्य नेता वरिष्ठ नेता कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे हैं। सलमान खुर्शीद ने कहा कि उन्हें जानकारी नहीं है कि अचानक बैरिकेडिंग की वजह क्या है? उन्होंने कहा कि मनी लॉन्ड्रिंग जांच के संबंध में हमने स्पष्ट रूप से बताया है कि इस मामले का कोई आधार नहीं है, क्योंकि इसमें पैसा नहीं है। कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने नेशनल हेराल्ड के कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कहा कि अगर पैसा नहीं है, तो लॉन्ड्रिंग कैसे हो सकती है।

कांग्रेस मुख्यालय की सड़क बंद

वहीं, दिल्ली पुलिस का कहना है कि हमें ऐसी सूचना मिली थी कि कांग्रेस मुख्यालय पर प्रदर्शनकारी जमा हो सकते हैं, इसलिए सुरक्षा की दृष्टि से यह कदम उठाया गया, ताकि कोई अवांछित परिस्थिति पैदा न हो। न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के बताया कि हमें अपनी विशेष शाखा से जानकारी मिली कि कांग्रेस मुख्यालय पर प्रदर्शनकारी एकत्र हो सकते है। इसलिए सुरक्षा की दृष्टि से यह कदम उठाया गया है। हमने अवरोधक लगाए हैं और पुलिसकर्मियों को तैनात किया है ताकि कोई अवांछित परिस्थित पैदा न हो।

पुलिसिया पहरों से सत्य की आवाज नहीं डरेगी

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दिल्ली में नेशनल हेराल्ड कार्यालय में यंग इंडियन कंपनी के परिसर को अस्थायी रूप से सील किये जाने पर कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिये ट्वीट कर कहा कि सत्य की आवाज नहीं डरेगी पुलिसिया पहरों से। गांधी के अनुयायी लड़ के जीतेंगे इन अंधेरों से। नेशनल हेराल्ड कार्यालय सील करना, कांग्रेस मुख्यालय को पुलिस पहरे में कैद करना तानाशाह की डर और बौखलाहट दोनों दिखाता है। लेकिन इसके बावजूद महंगाई और बेरोजगारी के सवाल फिर भी किए जाएंगे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : शादी के छह साल बाद पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

ये भी पढ़े : टीनू वर्मा ने जब सैफ अली खान को मारा थप्पड, गैर-पेशेवर होने पर कही ये बात

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news