शशि थरूर ने किया कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल, कही ये बात

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद शशि थरूर कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल करने के लिए AICC कार्यालय पहुंचे और अपना नामांकन दाखिल किया। इसके बाद उन्होने लोगों से मुलाकात की और अध्यक्ष पद को लेकर कुछ बातें भी कही।

 

नामांकन दाखिल करने के बाद थरूर ने कही ये बात 

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर ने कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल करने के बाद कहा कि मेरे पास कांग्रेस के लिए एक विजन है जिसे मैं सभी प्रतिनिधियों को भेजूंगा, हम उनका समर्थन लेने जा रहे हैं। मैं यहां सभी पार्टी कार्यकर्ताओं की आवाज बनने के लिए हूं।

मल्लिकार्जुन खड़गे को लेकर शशि थरूर ने क्या कहा

शशि थरूर ने वरिष्ठ नेताओं द्वारा मल्लिकार्जुन खड़गे का समर्थन करने को लेकर कहा कि कांग्रेस नेतृत्व से पूछना चाहिए कि ऐसा क्यों दिखाया जा रहा है कि मल्लिकार्जुन खड़गे आधिकारिक उम्मीदवार हैं। शशि थरूर ने कहा कि मुझे पार्टी नेतृत्व की ओर से बताया गया था कि कोई भी आधिकारिक उम्मीदवार नहीं होगा। उन्होंने कहा कि आप नामांकन देखेंगे, तो इससे पता चलता है है कि खड़गे कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की फौज के साथ नामांकन करने गए। जबकि मैं सामान्य कार्यकर्ताओं के साथ। थरूर ने कहा कि जो स्थिति को बरकरार रखना चाहते हैं, वे खड़गे को वोट करेंगे, जो बदलाव चाहते हैं, वे मुझे वोट करेंगे।

Latest news
Related news