Raju Srivastav Funeral: पंचतंत्र में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव, भाई ने दी मुखाग्नि, ‘अमर रहे’ के लगे नारे

Raju Srivastav Funeral: Raju Srivastav Last Rites in Nigambodh Ghat, New Delhi

Raju Srivastav Funeral: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आज गुरूवार को पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। सबको हंसाने वाले राजू हमेशा के लिए खुद मौन हो गए हैं। राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार आज दिल्ली के निगमबोध घाट पर किया गया। उनके भाई ने राजू को मुखाग्नि दी। इस दौरान उनके परिवारवालों, दोस्तों और चाहने वालों ने नम आंखों के साथ उन्हें विदाई दी। इसके साथ ही कुछ लोगों ने भावुक मन से राजू अमर रहे…राजू अमर रहे के नारे भी लगाए।

सेलेब्स ने नम आंखों के साथ दी विदाई

श्मसान घाट पर परिवार वालों के साथ इस दौरान उनके सुनील पाल, एसान कुरैशी, मधुर भंडारकर, समेत कई सेलेब्स मौजूद रहे। सभी ने नम आंखों के साथ कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आखिरी विदाई दी।

Raju Srivastav Last Rite
Raju Srivastav Last Rite

उत्तर प्रदेश के पर्यटन मंत्री पहुंचे श्मशान घाट 

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव को आखिरी विदाई देने के लिए उत्तर प्रदेश के पर्यटन मंत्री, सुनील पाल, मधुर भंडारकर और ऐहसान कुरैशी आदि भी श्मशान घाट पहुंचे हुए थे। सभी ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को नम आंखों से अलविदा कहा।

बड़ी संख्या में मौजूद रहे फैंस 

बता दें कि राजू श्रीवास्तव की अंतिम यात्रा में बड़ी संख्या में उनके चाहने वाले शामिल हुए। कॉमेडियन राजू की पार्थिव देह ले जा रही एंबुलेंस पर जगह-जगह पर फूल भी बरसाए गए। फैंस नम आंखों के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी।

Raju Srivastav Last Rites
Raju Srivastav Last Rites

दिल्ली के निगमबोध घाट पर हुआ अंतिम संस्कार

दिल्ली के दशरथपुर, द्वारिका से उनकी शवयात्रा निकाली गई। अंतिम संस्कार दिल्ली के निगमबोध घाट पर किया गया। डेढ़ महीने से ज्यादा समय तक वेंटिलेटर पर रहने के बाद आखिरकार 21 सितंबर को राजू श्रीवास्तव जिंदगी की जंग हार गए। बुधवार को 58 साल की उम्र में राजू ने दिल्ली के एम्स में आखिरी सांस ली।

Latest news
Related news