होम / PM Modi On Raju Shrivastav Death: पीएम मोदी ने जताया राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुख, कहा- 'वो हमें जल्द छोड़कर चले गए'

PM Modi On Raju Shrivastav Death: पीएम मोदी ने जताया राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुख, कहा- 'वो हमें जल्द छोड़कर चले गए'

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 21, 2022, 3:23 pm IST

हंसा-हंसा के लोगो को रुलाने वाले राजू श्रीवास्तव का आज निधन हो गया है। 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां आज उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। राजू के निधन से पूरा देश आज शोक में है। देश का हर व्यक्ति उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहा है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर दुख जताते हुए ट्वीट किया है।

पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा की राजू श्रीवास्तव ने हंसी, हास्य और सकारात्मकता के साथ हमारे जीवन को रोशन किया। वह हमें बहुत जल्द छोड़ देते हैं लेकिन वह वर्षों तक अपने समृद्ध काम की बदौलत अनगिनत लोगों के दिलों में जीवित रहेंगे। उनका निधन दुखद है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। शांति।

कल किया जाएगा राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार

राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को दोपहर के एक बजे परिवार को दे दिया जाएगा। फिलहाल कागज़ो की कार्रवाई चल रही है। एक कॉपी एम्स के डेथ रिकॉर्ड रूम को दी जाएगी और एक कॉपी परिवार वालो को दे दी जाएगी। वहीं गुरुवार को राजू श्रीवास्तव को दिल्ली में अंतिम विदाई दी जाएगी। राजू श्रीवास्तव के परिवार ने उनका अंतिम संस्कार दिल्ली में करने का फैसला किया है। राजू का परिवार चाहता है कि उनके सभी रिश्तेदार उनके अंतिमदर्शन में शामिल हों।

यह भी पढ़ें- PMGKAY: प्रधानमंत्री की मुफ्त राशन वाली योजना पर, पीएम मोदी जल्द लेने वाले हैं बड़ा फैसला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT