होम / Mulayam Singh Yadav: गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती मुलायम सिंह यादव, पीएम मोदी और सीएम योगी ने ली स्वास्थ की जानकारी

Mulayam Singh Yadav: गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती मुलायम सिंह यादव, पीएम मोदी और सीएम योगी ने ली स्वास्थ की जानकारी

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : October 3, 2022, 12:59 pm IST

Mulayam Singh Yadav: समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की रविवार को अचानक तबीयत खराब हो गई है। 22 अगस्त से ही खराब सेहत के चलते वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। डॉक्टरों ने उन्हें कमरे से आईसीयू में शिफ्ट किया है। मुलायम सिंह यादव की सेहत पर डॉक्टर्स लगातार नजर बनाए हुए हैं।

पीएम मोदी ने जाना मुलायम सिंह का हाल

आपको बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से बात करके मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी ली है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जो भी संभव मदद की जरूरत होगी उसके लिए वह सहायता के लिए मौजूद हैं।

सीएम योगी ने की अखिलेश से बात

इसके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी मुलायम सिंह की तबीयत का हाल जाना है। सीएम योगी ने मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य को लेकर अखिलेश यादव से फोन पर बात की है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने एक ट्वीट भी किया है।

मुख्यमंत्री योगी ने किया ट्वीट

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि “आज पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव जी से दूरभाष पर वार्ता कर उनके पिता एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी का कुशल-क्षेम पूछा। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि उनको शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।”

इसके अलावा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा कि “यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की सेहत खराब होने की मीडिया के माध्यम से जानकारी प्राप्त हुई, मैं भगवान से उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना एवं प्रार्थना करता हूं।”

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने ट्वीट कर कहा कि “उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के अस्वस्थ होने की सूचना प्राप्त हुई। मैं प्रभु श्रीराम से शीघ्र स्वास्थ्य लाभ व दीर्घायु जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।”

राजनाथ सिंह ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ को लेकर कहा है कि “उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, मुलायम सिंह यादव के अस्वस्थ होने की जानकारी मिलने पर मैंने उनके पुत्र अखिलेश यादव से फोन पर बात करके उनका कुशल क्षेम जाना है। ईश्वर से यही प्रार्थना है कि वे जल्द से जल्द स्वस्थ हों।”

Also Read: गुरुग्राम में जर्जर इमारत के गिरने से 2 मजदूरों की मौत, कई श्रमिकों के दबे होने की आशंका, राहत बचाव कार्य जारी

लेटेस्ट खबरें