Karwa Chauth Look: करवा चौथ से पहले अपनाएं ये ट्रेंडी लुक, साड़ी खरीदने से पहले जाने स्टाइल

(इंडिया न्यूज़, Karwa chauth Saree Look): विवाहित महिलाओं के लिए करवा चौथ का पर्व बहुत खास होता है। अधिकतर महिलाएं अपने सुहाग की लम्बी आयु के लिए व्रत रखती है। करवा चौथ के दिन महिलाएं पूरे दिन निर्जला व्रत रखती है और रात को चांद देखकर पूजा करती हैं और व्रत खोलती हैं। ऐसे में महिलाएं करवा चौथ को लेकर काफी उत्सुक है और पहले से ही बहुत सारी तैयारियां करने लगती हैं। सुहागिनों का पर्व उनके सोलह श्रृंगार के बिना अधूरा है। ऐसे में करवा चौथ का उपवास करने वाली महिलाएं इस दिन अच्छे से तैयार होती हैं। कई महिलाएं अपने सुहाग का जोड़ा करवा चौथ की पूजा में पहनती हैं, तो कई महिलाएं इस मौके पर नई साड़ी या लंहगा पहनती हैं।

अगर आप भी करवा चौथ के लिए साड़ी खरीदने जा रहे है तो पहले जान लीजिए। कौन-सी साड़ी लुक ट्रेंड में है।

फ्लोरल बॉर्डर साड़ी 

फ्लोरल प्रिंट आउटफिट टेंड में है। साड़ियों में भी आकर्षक फ्लोरल प्रिंट मिल रहे हैं लेकिन करवा चौथ के मौके पर सुंदर लुक के लिए बनारसी या सिल्क की साड़ी में बाॅर्डर पर फ्लोरल प्रिंट वाली इस डिजाइनर साड़ी को अपना सकते हैं। पीली साड़ी पर पिंक कलर के फूलों का बाॅर्डर और गोल्डन काम आपको नई दुल्हन जैसा लुक देगा।

जरी वर्क सिल्क साड़ी

 

सिल्क फैब्रिक पर गोल्डन जरी वर्क के काम वाली इस तरह की साड़ी ट्रेंड में है। हल्की और आरामदायक होने के साथ ही इसे कैरी करने पर क्लासी लुक मिलेगा। तेजस्वी प्रकाश ने हरे रंग की जरी वर्क साड़ी पर पिंक कलर का ब्लाउज पेयर किया है।

प्रिंटेड साड़ी

करवा चौथ पर अगर आप भारी-भरकम साड़ी के जगह कम्फर्टेबले और कुछ हटकर पहनना चाहते है। तो आप तेजस्वी प्रकाश की इस तरह की फ्लोरल प्रिंट साड़ी को अपना सकते हैं। करवा चौथ पर पीच कलर, पाउडर ब्लू, पिंक या बेज रंग की साड़ी पर डार्क रंग के प्रिंट बहुत ही आकर्षक और खास लुक देंगे। साड़ी के साथ आप हैवी ब्लाउज या चोकर कैरी कर सकती हैं।

शिमरी साड़ी

शिमरी साड़ी काफी ट्रेंड में है। शादी पार्टी के मौके पर इस तरह की साड़ी बहुत सुंदर लुक देती है। करवा चौथ पर आप शिमर और ग्लिटर वर्क साड़ी पहन सकती हैं। लेस वर्क के साथ इस तरह की साड़ी आपको करवा चौथ के सामने अलग ही चमक देगी.

Latest news
Related news