होम / Karwa Chauth Look: करवा चौथ से पहले अपनाएं ये ट्रेंडी लुक, साड़ी खरीदने से पहले जाने स्टाइल

Karwa Chauth Look: करवा चौथ से पहले अपनाएं ये ट्रेंडी लुक, साड़ी खरीदने से पहले जाने स्टाइल

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : September 30, 2022, 4:41 pm IST

(इंडिया न्यूज़, Karwa chauth Saree Look): विवाहित महिलाओं के लिए करवा चौथ का पर्व बहुत खास होता है। अधिकतर महिलाएं अपने सुहाग की लम्बी आयु के लिए व्रत रखती है। करवा चौथ के दिन महिलाएं पूरे दिन निर्जला व्रत रखती है और रात को चांद देखकर पूजा करती हैं और व्रत खोलती हैं। ऐसे में महिलाएं करवा चौथ को लेकर काफी उत्सुक है और पहले से ही बहुत सारी तैयारियां करने लगती हैं। सुहागिनों का पर्व उनके सोलह श्रृंगार के बिना अधूरा है। ऐसे में करवा चौथ का उपवास करने वाली महिलाएं इस दिन अच्छे से तैयार होती हैं। कई महिलाएं अपने सुहाग का जोड़ा करवा चौथ की पूजा में पहनती हैं, तो कई महिलाएं इस मौके पर नई साड़ी या लंहगा पहनती हैं।

अगर आप भी करवा चौथ के लिए साड़ी खरीदने जा रहे है तो पहले जान लीजिए। कौन-सी साड़ी लुक ट्रेंड में है।

फ्लोरल बॉर्डर साड़ी 

फ्लोरल प्रिंट आउटफिट टेंड में है। साड़ियों में भी आकर्षक फ्लोरल प्रिंट मिल रहे हैं लेकिन करवा चौथ के मौके पर सुंदर लुक के लिए बनारसी या सिल्क की साड़ी में बाॅर्डर पर फ्लोरल प्रिंट वाली इस डिजाइनर साड़ी को अपना सकते हैं। पीली साड़ी पर पिंक कलर के फूलों का बाॅर्डर और गोल्डन काम आपको नई दुल्हन जैसा लुक देगा।

जरी वर्क सिल्क साड़ी

 

सिल्क फैब्रिक पर गोल्डन जरी वर्क के काम वाली इस तरह की साड़ी ट्रेंड में है। हल्की और आरामदायक होने के साथ ही इसे कैरी करने पर क्लासी लुक मिलेगा। तेजस्वी प्रकाश ने हरे रंग की जरी वर्क साड़ी पर पिंक कलर का ब्लाउज पेयर किया है।

प्रिंटेड साड़ी

करवा चौथ पर अगर आप भारी-भरकम साड़ी के जगह कम्फर्टेबले और कुछ हटकर पहनना चाहते है। तो आप तेजस्वी प्रकाश की इस तरह की फ्लोरल प्रिंट साड़ी को अपना सकते हैं। करवा चौथ पर पीच कलर, पाउडर ब्लू, पिंक या बेज रंग की साड़ी पर डार्क रंग के प्रिंट बहुत ही आकर्षक और खास लुक देंगे। साड़ी के साथ आप हैवी ब्लाउज या चोकर कैरी कर सकती हैं।

शिमरी साड़ी

शिमरी साड़ी काफी ट्रेंड में है। शादी पार्टी के मौके पर इस तरह की साड़ी बहुत सुंदर लुक देती है। करवा चौथ पर आप शिमर और ग्लिटर वर्क साड़ी पहन सकती हैं। लेस वर्क के साथ इस तरह की साड़ी आपको करवा चौथ के सामने अलग ही चमक देगी.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US Elections 2024: चीन कर रहा आगामी अमेरिकी चुनाव में हस्तक्षेप करने का प्रयास, बीजिंग में एंटनी ब्लिंकन का दावा -India News
US TikTok Ban: टिकटॉक के जनरल काउंसल छोड़ेंगे पद, अमेरिकी कानून से लड़ने पर करेंगे ध्यान केंद्रित -India News
Shahnawaz Hussain: पिछड़े वर्ग में मुस्लिमों को जानबूझकर शामिल किया गया, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का दावा -India News
Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
ADVERTISEMENT